नन्हें कोरोना योद्धा के साथ छह मरीज पहुंचे अपने घर

बैतूल। एक तरफ जिले में कोरोना मरीजों(Corona patient) की संख्या बढ़ रही है लेकिन दूसरी तरफ कोरोना योद्धा( Corona warrior) स्वस्थ होकर घर लौट रहें है। स्वास्थ्य विभाग से प्राप्त जानकारी के अनुसार जिले में मरीजों द्वारा कोरोना बीमारी को हराकर स्वस्थ होने एवं घर पहुंचने का सिलसिला लगातार जारी है। जिसमें गुरूवार को बैतूल जिले के 6 मरीज कोरोना को मात देकर घर लौटे हैं।

यह सबसे छोटी कोरोना योद्वा
स्वस्थ्य हुए मरीजों में विकासखण्ड चिचोली के ग्राम ऊंचागोहान के एक वर्षीय बालक, तीन वर्षीय बालिका तथा 60 वर्षीय महिला की कोरोना से स्वस्थ होने पर छुट्टी की गई। कोरोना संक्रमित के प्रथम सम्पर्क में आने से इनका 25 जुलाई 2020 को सेम्पल कराया गया था। जिसकी रिपोर्ट 28 जुलाई को पॉजीटिव आने पर कोविड केयर सेंटर चिचोली में रखा गया। दोनों बच्चों को जिला चिकित्सालय के शिशु रोग विशेषज्ञ डॉ, जगदीश घोरे के निर्देशन में उपचार दिया गया।

यह भी हुए स्वस्थ्य
मुलताई के भगतसिंह वार्ड निवासी 25 वर्षीय युवक भोपाल में अध्ययनरत् थे। 25 जुलाई को इनका सेम्पल लेकर होम क्वारेंटाइन किया गयाए 28 जुलाई को रिपोर्ट पॉजीटिव आने पर कोविड केयर सेंटर कामथ में भर्ती किया गया। बैतूल शहर के टिकारी निवासी 30 वर्षीय पुरूष एवं बुधनी सीहोर निवासी 5 वर्षीय बालिका को कोविड केयर सेंटर हमलापुर बैतूल में रिपोर्ट पॉजीटिव आने पर भर्ती किया गया।

CATEGORIES
TAGS

COMMENTS

Wordpress (0)
Disqus ( )
error: Content is protected !!
%d bloggers like this: