6 दुकानों के टूटे ताले, व्यापारियों में आक्रोश

पूर्व में भी दुकानों में चोरी की हो चुकी है घटना
प्रमोद गुप्ता
सारणी। एक रात में 6 दुकानों के ताले टूट जाने से कानून व्यवस्था पर एक बार फिर प्रश्न चिन्ह उठने लगे हैं। व्यापारियों में आक्रोश है। चोरी की घटनाओं में लगभग 30 हजार का नुकसान व्यापारियों को हुआ है। आश्चर्य की तो बात है कि थाने के पीछे की दुकानों पर चोरी हो जाने से पुलिस की कार्यप्रणाली पर कई तरह के सवाल उठने लगे हैं। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और तफ्तीश शुरु की है। बताया जाता है कि राफे की दुकान से 5000 की खाद्य सामग्री, हैदराबाद चिकन सेंटर से 7000 और कुछ खाने के सामान के अलावा अन्य चीज लेकर गए हैं। चिलाटे ऑटो पार्ट्स से लोहे का स्क्रैप और कुछ जरूरी सामान चोरी गए हैं, परमजीत किराना से नगदी 10 हजार सहित कुछ सामानों पर हाथ साफ किया है, राजा की दुकान का शटर तोड़ा गया है। इसके पूर्व में भी न्यू शॉपिंग सेंटर में एक साथ 6 दुकानों के ताले टूट चुके हैं।
थाने पहुंच कर दिया ज्ञापन
6 दुकानों में एक साथ चोरी हो जाने से नगरपालिका उपाध्यक्ष भीम बहादुर थापा और कांग्रेस के मो. इलियास के साथ लगभग एक दर्जन व्यापारियों ने थाना प्रभारी के नाम ज्ञापन देकर पूरी का खुलासा करने की मांग की है। श्री थापा ने बताया कि कानून व्यवस्था में किसी तरह का समझौता नहीं किया जाएगा। क्षेत्र में शांति व्यवस्था बनी रहे इसका ध्यान रखना पुलिस का काम है। 6 दुकानों में चोरी हो जाने से पुलिस की कार्यप्रणाली पर कई तरह के सवाल पूछने लगे हैं। यदि चोरी का खुलासा नहीं होता है, तो इस मामले को क्षेत्र के व्यापारी और पार्षद एकजुट होकर एसपी से मिलेंगे।
इनका कहना है
दुकानों के ताले टूटे हैं, चोरियां हुई हैं। इस मामले में कुछ लोगों को चिन्हित किया गया है। दुकानों में चोरी का मामला जल्द खुलासा किया जाएगा।
विक्रम रजक थाना प्रभारी

CATEGORIES
error: Content is protected !!
%d bloggers like this:
Narmadanchal

FREE
VIEW