ढाबा पर खड़े तीन ट्रकों से 6 सौ लीटर डीजल चोरी

ढाबा पर खड़े तीन ट्रकों से 6 सौ लीटर डीजल चोरी

इटारसी। नेशनल हाईवे (National Highway) पर स्थित एक ढाबे पर ट्रक(Truck) खड़े करके सोये ट्रक चालकों ने सुबह जब डीजल टैंक चेक किया तो उनके ट्रकों का पूरा डीजल(Diesel) चोरी हो चुका था। उन्होंने बताया कि जब वे सोये थे तो ढाबा संचालक ने चौकीदार होने और निश्चित सोने का कहकर आश्वस्त किया था। ढाबा के सामने खड़े तीन ट्रकों से करीब 700 लीटर डीजल चोरी हुआ है और इसकी शिकायत करने ट्रक चालक इटारसी थाने (Itarsi Thana) पहुंचे थे।
भोपाल निवासी ट्रक चालक रहीश खान पिता नन्हें खां 30 वर्ष ने बताया कि वह चैन्ने से दवा लेकर आया और होशंगाबाद में माल उतारना था। नींद आने पर होशंगाबाद से पहले राजश्री ढाबा पर खाना खाने के बाद सो गया, सुबह माल उतारना था। जब सुबह उठकर देखा तो उसके ट्रक क्रमांक एमपी 04, एचई-5196 से सौ लीटर डीजल चोरी हो चुका था। इसी तरह से एक दूसरे ट्रक चालक राजेन्द्र पिता छोटेलाल यादव 50 वर्ष निवासी गुडग़ांव ने बताया कि वह हैद्राबाद से इंदौर के लिए बाइक लोड करके निकला था। इटारसी से आगे जाकर राजश्री ढाबे (Rajshree Dhawa) पर खाना खाया तो नींद आने लगी। यहां ढाबा पर मौजूद ढाबा संचालक से पूछा तो उसने कहा कि बेफिक्र होकर सोये यहां चौकीदार रहता है, कुछ नहीं होगा। राजेन्द्र ने बताया कि सुबह सोकर उठा तो उसके ट्रक क्रमांक एनएल 01, क्यू- 4859 के डीजल टैंक से लॉक तोड़कर किसी ने करीब ढाई सौ लीटर डीजल चुरा लिया है।

इसी तरह से एक अन्य ट्रक चालक (Truck Driver) ने बताया कि जगदीश पिता मांगीलाल विश्रोई 30 वर्ष, निवासी नागौर राजस्थान के ट्रक क्रमांक आरजे 21 जीए-8821 से भी ढाई सौ लीटर डीजल चोरी हुआ है। जगदीश ने बताया कि वह राजस्थान से चूना लेकर इटारसी आया था। यहां माल अनलोड करके वापसी में नींद आने पर राजश्री ढाबा पर रुका था। जब सोकर उठा तो देखा कि उसके ट्रक से ढाई सौ लीटर डीजल चोरी हो गया है। तीनों ट्रक चालक अपनी शिकायत लेकर इटारसी थाने पहुंचे थे।

CATEGORIES
TAGS

COMMENTS

Wordpress (0)
Disqus ( )
error: Content is protected !!
%d bloggers like this: