जरूरमंदों को संपूर्ण राशन सामग्री दे रही विधायक की टीम

जरूरमंदों को संपूर्ण राशन सामग्री दे रही विधायक की टीम

इटारसी। कोरोना के संक्रमणकाल में जरूरतमंदों को राशन के लिए परेशान न होना पड़े इसके लिए विधायक डॉ.सीतासरन शर्मा की टीम पूरी मुस्तैदी से काम कर रही है। स्वयं विधायक डॉ. शर्मा के मार्गदर्शन में टीम के सदस्य जरूरतमंदों को राशन सामग्री उपलब्ध करा रहे हैं। हर रोज 22 पैकेट्स इटारसी में जात रहे हैं तो वहीं होशंगाबाद में भी एक अलग टीम का काम करके जरूरतमंदों को सामग्री वितरण कर रही है।
लॉक डाउन अवधि में जब बाजार बंद हैं, मोहल्लों में किराना आदि दुकानें नहीं खोली जा रही हैं, ऐसे में लोगों के घर राशन खत्म होने की सूचना पर जरूरतमंदों को जगदीश मालवीय के नेतृत्व में पैकेट्स तैयार होते हैं। सोशल मीडिया ग्रुप के माध्यम से विधायक डॉ. सीतासरन शर्मा पूरे काम पर नजर बनाये रखते हैं और गु्रप पर ही रिपोर्ट प्राप्त करते हैं।
गर्भवती महिलाओं को पहुंचायी मदद
IMG 20200511 WA0061कोरोना संक्रमण काल में हर गरीब परिवार पर आर्थिक संकट है। ऐसे में गर्भवती महिलाओं को भोजन का संकट न हो और बच्चों पर भी कुपोषण का प्रभाव न पड़े इसके लिए विधायक डॉ. सीतासरन शर्मा के नेतृत्व में ऐसी माताओं की भी मदद की जा रही है। हाल ही में वार्ड 27 की आंगनवाड़ी कार्यकर्ता रश्मि तोमर, करुणा तोमर, अमीना अंसारी के माध्यम से मिली सूचना के बाद विधायक डॉ. शर्मा ने निवृतमान पार्षद राकेश जाधव के हाथ भोजन सामग्री भेजी जो संगीता/कुलदीप सिंह, प्रीति/प्रदीप सिंह, मनीषा/रोहित खरार को प्रदान की गई।
इस संबंध में विधायक डॉ.सीतासरन शर्मा ने कहा कि यह वैश्विक महामारी है जो काफी बड़ी है। शासन और प्रशासन उपलब्ध संसाधनों से जो मदद कर रहा है, उसके अलावा भी हमारे जरूरतमंद भाई-बहनों को आवश्यकताएं होती हैं। जैसे प्रशासन अनाज दे रहा है। लेकिन, किराना सभी को उपलब्ध नहीं हो पा रहा है। समाज की कई संस्थाएं काम कर रही हैं, लेकिन जरूरतें भी बड़ी हैं। अत: हम अपने सामाजिक उत्तरदायित्व का निर्वहन कर रहे हैं। हमारे माध्यम से जो मदद पहुंच रही है, उसमें किराना की संपूर्ण सामग्री है। हमारा यह काम हमारे विधानसभा क्षेत्र के दोनों प्रमुख नगरों में चल रहा है।

CATEGORIES
Share This

AUTHORRohit

error: Content is protected !!