गांवों से अवैध देसी शराब जब्त

गांवों से अवैध देसी शराब जब्त

इटारसी। रामपुर पुलिस ने ग्राम सनखेड़ा (Sankheda) से अवैध देसी शराब के साथ एक आरोपी को गिरफ्तार (Arrest) किया है। सनखेड़ा से पहले भी अवैध शराब और जुआरियों के खिलाफ कई बार पुलिस कार्रवाई कर चुकी है। इससे लगता है, अब ग्राम सनखेड़ा अवैध शराब का केन्द्र बनता जा रहा है।
रामपुर पुलिस ने गांव के गोंडी मोहल्ला से राजेन्द्र उर्फ कालू पिता जयराम सिंह भदौरिया 35 वर्ष के घर के सामने से ही उसे अवैध शराब के साथ गिरफ्तार किया है। उसके पास से पुलिस ने डेढ़ दर्जन देसी प्लेन के क्वार्टर (Quarter) जब्त किये हैं। जब्त शराब की कीमत 1400 रुपए बतायी जा रही है।
पथरोटा पुलिस ने भी गांव से ही अशोक राजपूत पिता शेरसिंह 32 वर्ष को गिरफ्तार किया है। उसके पास से पुलिस ने 25 क्वार्टर देसी प्लेन (देशी Plane ) के जब्त किये। जब्त शराब की कीमत 2000 रुपए है। रामपुर पुलिस ने देलावाड़ा कैंप निवासी बाजीलाल पिता श्रीराम 30 वर्ष को अवैध कच्ची शराब के पास गिरफ्तार किया है। डोलरिया (Dolariya) थाना पुलिस ने मेन रोड टिगरिया से शालकराम पिता भैयालाल दायमा 42 वर्ष, निवासी टिगरिया को गिरफ्तार कर उसके पास से 18 पाव देसी शराब के जब्त किये। जब्त शराब की कीमत 900 रुपए बतायी जा रही है।

CATEGORIES
Share This

AUTHORRohit

error: Content is protected !!