आरपीएफ और एसएंडटी जीतकर अगले दौर में

आरपीएफ और एसएंडटी जीतकर अगले दौर में

इटारसी। रेल संस्थान 12 बंगला के तत्वावधान में खेली जा रही अंतर विभागीय क्रिकेट प्रतियोगिता में पांचवे दिन आरपीएफ और सीएंडडब्ल्यू तथा डीजल शेड और एसएंडटी की टीमों के बीच मुकाबले हुए।
पहले मैच में आरपीएफ ने सीएंडडब्ल्यू को हराया। पहले बल्लेबाजी करते हुए सीएंडब्ल्यू की टीम ने निर्धारित 16 ओवर्स में 6 विकेट पर 101 रन बनाये। लक्ष्य का पीछा करने उतरी आरपीएफ की टीम ने पांच विकेट से जीत दर्ज कर ली। आरपीएफ की ओर से मेन आफ द मैच सुधीर चौधरी ने 42 रन की नाबाद पारी खेली। योगेश जाट ने 31 रन बनाये।
दूसरे मैच में एसएंडटी ने डीजल शेड की टीम से 11 रनों से मैच जीतकर बड़ा उलटफेर किया। पहले बल्ले बाजी करते हुए एसएंडटी की टीम ने 16 ओवर में 7 विकेट पर 153 रन बनाए। करन मैथिल ने शानदार 61 व दीपक जायसवाल ने 31 रन बनाए। जवाब में डीजल शेड की टीम 9 विकेट के नुकसान पर 143 रन ही बना सकी। उमेश निकम ने 31, नरेश पाठक ने 27 व प्रवीण कुमार ने 17 रन बनाए। मैच में अर्ध शतक लगाने वाले विजयी टीम के करन मैथिल को मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार दिया। मैच के एम्पायर पंकज गुप्ता, घनश्याम दुगाया, देवेन्द्र पाल व नीलेश गाठिया व कमेंट्री अजीत चतुर्वेदी व राकेश पांडेय ने की। स्कोरर धर्मेद्र जयसवाल रहे। मैच के दौरान आरपी पाराशर, डीएस चौहान, पंकज चतुर्वेदी, संस्थान के सचिव अशोक दुबे, प्रशांत इंगले, विनोद कुशवाहा, एसके तिवारी, अनिल गुप्ता, टीआर चौरे, आरके श्रीवास्तव के साथ बड़ी संख्या में खिलाड़ी व रेल कर्मियों की उपस्थिति रही।

CATEGORIES
TAGS

COMMENTS

Wordpress (0)
Disqus (0 )
error: Content is protected !!
%d bloggers like this: