7 लाख की आंगनवाड़ी और दो लाख की रोड का हुआ भूमिपूजन

7 लाख की आंगनवाड़ी और दो लाख की रोड का हुआ भूमिपूजन

इटारसी। महिला एवं बाल विकास विभाग (Women and Child Development Department) की आंगनवाड़ी सात लाख से बनेगी और दो रोड आंगनवाड़ी के सामने और पीछे की गली में तैयार होगी। वार्ड 31, ईरानी डेरे के सामने पत्ती बाजार क्षेत्र में भूमिपूजन विधायक प्रतिनिधि जगदीश मालवीय (MLA Representative Jagdish Malviya), सांसद प्रतिनिधि राजा तिवारी (MP representative Raja Tiwari), जिला भाजपा उपाध्यक्ष संदेश पुरोहित (District BJP Vice President Sandesh Purohit), पूर्व पार्षद राकेश जाधव (Former councilor Rakesh Jadhav), पुरानी इटारसी मंडल के अध्यक्ष मयंक मेहतो, कुलदीप रघुवंशी, प्रतीक शुक्ला ने किया।
मालवीय ने बताया कि आंगनवाड़ी भवन 7 लाख रुपए की लागत से बनाया जाएगा। यह सन् 18-19 से स्वीकृत है, लेकिन भूमि उपलब्ध नहीं होने से इसमें देरी हुई। एसडीएम एमएस रघुवंशी ने यहां पत्ती बाजार क्षेत्र में अतिक्रमण अभियान के दौरान एक अवैध कब्जा हटाया और आंगनवाड़ी के लिए भूमि मिल गयी। इसी के साथ विधायक निधि से इसी भवन के सामने रोड का एक हिस्सा और पीछे गली में एक रोड एक-एक लाख से बनायी जाएगी।
उल्लेखनीय है कि भूमिपूजन कार्यक्रम में स्वयं विधायक डॉ.सीतासरन शर्मा (MLA Dr. Sitasaran Sharma) और एसडीएम एमएस रघुवंशी (SDM MS Raghuvanshi) को आना था। लेकिन, होशंगाबाद में अचानक जरूरी काम आने से विधायक और एसडीएम कोर्ट का समय होने से एसडीएम श्री रघुवंशी न आ सके। उनके प्रतिनिधि के रूप में भाजपा के नेताओं ने भूमिपूजन कार्यक्रम संपन्न कराया।

CATEGORIES
TAGS

COMMENTS

Wordpress (0)
Disqus ( )
error: Content is protected !!
%d bloggers like this:
Narmadanchal

FREE
VIEW