डीजल शेड-सीएंडडब्ल्यू, एसएंडटी-आरपीएफ में होगा मुकाबला

डीजल शेड-सीएंडडब्ल्यू, एसएंडटी-आरपीएफ में होगा मुकाबला

इटारसी। रेलवे इंस्टीट्यूट मैदान चल रही रेलवे की अंतर विभागीय क्रिकेट प्रतियोगिता में बुधवार को एसएंडटी तथा आपरेटिंग और सीएंडडब्ल्यू ए और बी के मध्य तीसरा और चौथा क्वार्टर फाइनल मैच खेला गया।
पहले क्वार्टर फाइनल मैच में बल्लेबाजी करते हुए एसएंडटी ने निर्धारित 16 ओवरों में 7 विकेट पर 132 रन बनाए। सुमित ने 48 व कुणाल बुंदेला ने 44 रन बनाए। राहुल ने 3 विकेट लिए। लक्ष्य का पीछा करते हुए आपरेटिंग की टीम 63 रन पर आल हो गई। एकमात्र राहुल बमोरे ने 18 रन बनाए। एसएंडटी की धारदार गेंदबाजी और बेहतरीन फील्डिंग के रहते आपरेटिंग की बल्लेबाजी पूरी तरह बिखर गई। विजयी टीम की तरफ से मनीष मेहरा ने 4, संजय ने 3 व संतोष ने 2 विकेट लिए। मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार विजयी टीम के खिलाड़ी मनीष मेहरा की दिया। एसएंडटी की टीम प्रतियोगिता के सेमीफाइनल में पहुंचने वाली तीसरी टीम बनी।
प्रतियोगिता का अंतिम क्वार्टर फायनल मैच सीएंडडब्ल्यू ए एवं बी टीमों के बीच मुकाबला हुआ। ए टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 16 ओवरों में 4 विकेट के नुकसान पर144 रन बनाए। अनित पटैल ने 62, समीर यादव ने 40 रन बनाए। लक्ष्य का पीछा करते हुए बी टीम 8 विकेट के नुकसान पर 143 रन ही बना सकी। इस तरह सीएंडडब्ल्यू ए ने एक रन से मैच जीतकर सेमी फाइनल में जगह बना ली है। विजयी टीम के खिलाड़ी अनित पटैल को मैन आफ द मैच का पुरस्कार दिया गया।
मैच के एम्पायर सुनील औरंगाबादकर, घनश्याम दुगाया व सुनील परदेसी व स्कोरर नरेश चौहान और कमेंटेटर राकेश पांडेय रहे। मैच में आरके यादव, केके शुक्ला, अरविंद वर्मा, टीआर चौरे, अनिल गुप्ता, भगवती वर्मा, संस्थान के सचिव अशोक दुबे, आरके श्रीवास्तव, सुनील कुमार व जगदीश चावरे मौजूद रहे। प्रतियोगिता का पहला सेमीफाइनल मैच गुरुवार 6 फरवरी को 09 बजे डीजल शेड और सीएंडडब्ल्यू के मध्य और दूसरा सेमीफाइनल दोपहर 1 बजे एसएंडटी और आरपीएफ के बीच खेला जाएगा।

CATEGORIES
TAGS
Share This

COMMENTS

Wordpress (0)
Disqus ( )
error: Content is protected !!
%d bloggers like this: