Breaking News

अग्रवाल बंधुओ के शव, क्षत विक्षत हालत में मिले

अग्रवाल बंधुओ के शव, क्षत विक्षत हालत में मिले

निर्मम हत्या से आक्रोश, सड़क पर उतरे लोग, कई जगह प्रदर्शन
सिवनी मालवा/हरदा। आज सुबह होशंगाबाद जिले के शिवपुर थाना क्षेत्र के बांदरखोह में नहर झाडिय़ों में नहर किनारे लॉज संचालक सुधीर अग्रवाल व उनके भाई अधिवक्ता नवीन अग्रवाल का शव मिला। शव क्षत विक्षत हालत में हैं। शव की पहचान न हो इसलिए दोनों के चेहरे बुरी तरह से जला दिए थे। मौके पर हरदा एसपी प्रेमबाबू शर्मा के अलावा दोनों जिलों की पुलिस टीम और एफएसएल पहुंची। दोनों शव पोस्टमार्टम कराने के लिए हरदा रवाना किए जा चुके हैं।

विवाद का विषय
भोपाल के व्यापारी सुधीर अग्रवाल और उनके भाई नवीन अग्रवाल की हरदा के पास मोहनपुर में जमीन है। इसमें सात एकड़ जमीन को लेकर उनका वहां के जगदीश राजपूत से विवाद था। इस पर बात करने के लिए दोनों पक्ष 23 मई को खेत में आमने-सामने आ गए थे। अग्रवाल व उनके साथियों के साथ आरोपियों ने बंधक बनाकर मारपीट की थी। घटना के बाद से ही दोनों भाई गायब थे।

हिरासत में
पुलिस ने बुधवार को इस मामले में इंदौर से निखिल तिवारी को पकड़ा था। इस मामले में फरार चल रहे एक अन्य आरोपी लालू की पुलिस तलाश कर रही है।

seoni26516 (2)सड़क पर उतरे लोग, कई जगह प्रदर्शन
हरदा में लॉज संचालक अग्रवाल बंधुओं की निर्मम हत्या की खबर मिलते ही लोगों में गुस्सा भड़क उठा। अग्रवाल बंधुओं की लॉज व निवास स्थान चांडक चौराहा से भीड़ ने पुलिस के खिलाफ नारेबाजी करते हुए घंटाघर चौक तक मार्च कर व्यापारियों से बाजार बंद का आह्वान किया।
इस सनसनीखेज दोहरे हत्याकांड के विरोध में राजधानी में कई जगह प्रदर्शन की खबरें हैं।

error: Content is protected !!