Breaking News

राज्य स्तरीय थल सैनिक शिविर में चयनित

राज्य स्तरीय थल सैनिक शिविर में चयनित

राज्य स्तरीय थल सैनिक शिविर में चयनित

इटारसी। शासकीय एमजीएम पीजी महाविद्यालय, इटारसी की एन.सी.सी. यूनिट से राज्य स्तरीय थल सैनिक चयन शिविर में पांच कैडेट चयनित हुए हैं। यह शिविर सागर में संचालित हो रहा है। कैडेट श्याम आशावरी, चन्द्रशेखर बारस्कर, धनराज गुबरेले, चन्द्रभान सिंह कौरव, शुभम यादव का चयन 13 म.प्र. बटालियन होशंगाबाद से भेजे गए दल से गत दिवस विदिशा और भोपाल में आयोजित हुए चयन शिविर में किया गया।
मेजर धीरेन्द्र शुक्ल ने बताया कि महाविद्यालय की एनसीसी यूनिट से दो दस दिवसीय शिविर में शामिल होकर इन कैडेट्स ने फायरिंग, आप्सटिकल, टेन्ट पिचिंग, हेल्थ एण्ड हाइजिन प्रतियोगिता में उत्कृष्ट प्रदर्शन किया और राज्य स्तरीय चयन सूची में स्थान बनाने में सफल हुए। वर्तमान में ये सभी कैडेट्स भोपाल संभाग की ओर से दस दिवसीय राज्य स्तरीय थल सैनिक चयन शिविर में ग्वालियर, जबलपुर, सागर, इन्दौर और रायपुर की टीम के साथ प्रतिस्पद्र्धाओं के माध्यम से अपनी श्रेष्ठता सिद्ध करने में लगे हैं। इस शिविर में मध्यप्रदेश एवं छत्तीसगढ़ के 240 कैडेट्स शामिल हैं।
इस शिविर से चयनित एवं प्रशिक्षित कैडेट्स मध्यप्रदेश एवं छत्तीसगढ़ निदेशालय के दल के रूप में नई दिल्ली में अक्टूबर माह में आयोजित होने वाले दस दिवसीय राष्ट्रीय शिविर थल सैनिक शिविर में शामिल होंगे। चयनित कैडेट्स को डॉ. व्ही.के. सीरिया प्राचार्य, कर्नल अजय कुमार सहित सभी अधिकारी कर्मचारियों तथा कैडेट्स को बधाई और शुभकामनाएं दी है।

error: Content is protected !!