लूट के चौबीस घंटे में तीन बदमाश गिरफ्तार

लूट के चौबीस घंटे में तीन बदमाश गिरफ्तार

– तिलकसिंदूर से लौट रहे दर्शनार्थी से हुई थी 21 को लूट
– पुरानी इटारसी के बदमाशों ने दिया था वारदात को अंजाम
– लूटी बाइक बरामद की, पैसे, घड़ी, अंगूठी बरामद करना शेष
इटारसी। पुलिस ने महाशिवरात्रि के अवसर पर तिलकसिंदूर से आ रहे एक दर्शनार्थी के साथ लूट करने वाले तीन बदमाशों को दूसरे दिन ही गिरफ्तार कर लिया। आरोपियों ने अपना अपराध भी कबूल कर लिया है और पुलिस ने लूटी गई बाइक बरामद कर ली है, घड़ी, अंगूठी और नगदी रकम बरामद करना शेष है।
लूट की वारदात का खुलासा करते हुए नगर निरीक्षक राघवेन्द्र सिंह ने बताया कि बदमाश पुरानी इटारसी क्षेत्र के रहने वाले हैं। उनसे इस लूट के अलावा भी अन्य वारदातों के विषय में पूछताछ की जा रही है। इन लोगों ने 21 फरवरी महाशिवरात्रि के दिन एक ग्रामीण को लूट लिया था। पुलिस ने इन बदमाशों को रेलवे स्टेशन क्षेत्र और काबड़ मोहल्ला क्षेत्र से गिरफ्तार किया है।
ऐसे दिया वारदात को अंजाम
महाशिवरात्रि के दिन ग्राम मनवाड़ा निवासी मुकेश विश्वकर्मा तिलक सिंदूर से दर्शन करके रात्रि में अपने गांव वापस लौट रहा था कि उसकी बाइक का पेट्रोल खत्म हो गया। वह नहर के रास्ते पुरानी इटारसी होकर बाइक लेकर पैदल ही पेट्रोल भरवाने आ रहा था कि शनि मंदिर से कुछ पहले तीन अज्ञात बदमाशों ने इसे रोककर एक हजार रुपए, अंगूठी, घड़ी और बाइक छीन ली। पीडि़त ने पुलिस थाने आकर जैसे ही खबर की तो तत्काल सहायक उपनिरीक्षक संजय रघुवंशी, आरक्षक विशाल और शुभम ने तलाश प्रारंभ कर दी। इस दौरान संदेह के आधार पर वाहिद खान, सोमू खान और विशाल रैकवार को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उन्होंने अपना अपराध कबूल कर लिया। इन बदमाशों से बाइक बरामद कर ली है। इसके साथ ही लूट में प्रयुक्त चाकू और एक पंच भी बरामद किया है। अंगूठी, घड़ी और नगदी रुपए 1 हजार बरामद करना शेष है। पुलिस सोमवार को इनको कोर्ट में पेश करके रिमांड पर लेने का प्रयास करेगी।

CATEGORIES
Share This

COMMENTS

Wordpress (0)
Disqus ( )
error: Content is protected !!
%d bloggers like this: