मंच के सदस्यों का कराया जाएगा स्वास्थ्य परीक्षण

मंच के सदस्यों का कराया जाएगा स्वास्थ्य परीक्षण

इटारसी। वरिष्ठ नागरिक मंच की मासिक बैठक मंच के अध्यक्ष घनश्यामदास मित्तल की अध्यक्षता में गोठी धर्मशाला में हुई। मंच सदस्य डॉ. केएस उप्पल, डॉ विनोद सीरिया, अशोक सक्सेना, अशोक कश्यप, ओपी पांडे ने जन्म दिन कार्यक्रम में अपने जीवन के संस्मरण सुनाएं।
मंच सचिव राजकुमार दुबे ने पिछली बैठक की कार्यवाही को पढ़कर सुनाया। बैठक में माह फरवरी में मंच सदस्यों के स्वास्थ्य परीक्षण कार्यक्रम पर सहमति बनी। कक्षा दसवीं एवं 12 वीं बोर्ड परीक्षा देने वाले बच्चों को परीक्षा संबंधी तनाव से मुक्ति देने शहर की शालाओं में अभियान चलाने की बात की गई। गोठी परिवार ने मंच सदस्य सतीश गोठी की स्मृति में निर्धन मेधावी छात्र छात्राओं को छात्रवृत्ति देने के लिए 5120 रुपयों की राशि दान स्वरूप प्रदान की। मंच के सदस्य अशोक सक्सेना ने बेसहारा लोगों के लिए भीषण ठंड से बचाने 11 कंबल बांटने की बात रखी। श्री सक्सेना ने मोहल्ला विकास समिति की उपस्थिति में एक महिला को कंबल भी प्रदान किया। बैठक के अंत में डॉ.यूके शुक्ला एवं डॉ उमा शंकर भट्ट के निधन पर शोक व्यक्त करते हुए 2 मिनट का मौन रखकर श्रद्धांजलि अर्पित की गई। बैठक का संचालन राजकुमार दुबे ने किया।
बैठक में कामिनी शुक्ला, सुषमा परमहंस, उषा चिमानिया, रामविलास चौरे, हेमंत भट्ट, एनपी चिमानिया, टीआर चौलकर, एके शुक्ला, विजय मंडलोई, रामविलास चौरे, डॉ ज्ञानेंद्रनाथ पांडे आदि उपस्थित रहे।

CATEGORIES
TAGS
Share This

COMMENTS

Wordpress (0)
Disqus ( )
error: Content is protected !!
%d bloggers like this: