Breaking News

अनेक शहरों से आए तीन सौ से अधिक ने दिया परिचय

अनेक शहरों से आए तीन सौ से अधिक ने दिया परिचय

इटारसी। संजोग संस्था ने सरला मंगल भवन में ब्राह्मण समाज के युवक-युवती वैवाहिक परिचय सम्मेलन का आयोजन किया। कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि पूर्व विधायक अंबिका प्रसाद शुक्ल, विजय दुबे काकूभाई, सर्व ब्राह्मण समाज के अध्यक्ष जितेन्द्र ओझा, भाजपा जिला उपाध्यक्ष संदेश पुरोहित ने भगवान परशुराम की पूजा अर्चना कर कार्यक्रम का शुभारंभ किया।
गणेश वंदना मास्टर सूर्यांश ने की और संस्था के संचालक अरविंद व्यास ने स्वागत भाषण दिया। उन्होंने बताया कि संस्था अभिभावक के रूप में समाज में अपना कार्य करेगी। अतिथियों ने अपने उद्बोधन में संस्था के उज्ज्वल भविष्य की कामना करते हुए कहा कि समाज को जागरुक होकर समय के साथ चलना होगा। इस मौके पर अतिथियों को स्मृति चिन्ह प्रदान किए। संस्था ने रिटायर्ड इंजीनियर केसी चतुर्वेदी का स्वागत किया और फिर परिचय सम्मेलन प्रारंभ हुआ।
अभिभावकों से काउंसलिंग हुई जो सुबह 8 से 5 पांच बजे तक चली। आयोजन में 315 युवक-युवतियों ने रजिस्टे्रशन कराए जिसमें हरदा, कन्नौद, जबलपुर, नागपुर, अमरावती, इटारसी, होशंगाबाद, बैतूल, बस्तर, भोपाल आदि जगह से आए थे। संचालन श्रीमती हेमा पुरोहित ने तथा आभार प्रदर्शन प्रमोद भार्गव ने किया।

error: Content is protected !!