Breaking News

जीसीए और सिंध क्रिकेट क्लब ने जीते मैच

जीसीए और सिंध क्रिकेट क्लब ने जीते मैच

इटारसी। नगर पालिका परिषद के तत्वावधान में इटारसी क्रिकेट संघ द्वारा आयोजित शैलेंद्र चौहान स्मृति क्रिकेट प्रतियोगिता में आज दो मैच खेले गए। आज के मैच में जीनियस क्रिकेट अकादमी और सिंध क्रिकेट क्लब ने अपने मैच जीतकर अगले दौर में प्रवेश किया। समिति अध्यक्ष कल्पेश अग्रवाल ने बताया कि आगामी दिनों में क्रिकेट प्रेमियों और बाहर की अच्छी टीमों के बीच मुकाबले देखने को मिलेंगे। सभापति राकेश जाधव ने बताया कि नगर पालिका द्वारा खेलों को बढ़ावा देने के क्रम में इस तरह की प्रतियोगिता आयोजित की जा रही हैं।
आज प्रतियोगिता के दूसरे दिन पहला मैच जीनियस क्रिकेट एकेडमी और राजेंद्र क्लब के बीच हुआ जिसमें जीनियस क्रिकेट एकेडमी ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया। टीम की ओर से गोल्डी यादव ने 23 बॉल में 54 रन और रवि चौधरी ने 32 रन बनाए। पूरी टीम ने 18 ओवर में 155 रन बनाए। जवाब में खेलने आयी राजेंद्र क्लब 105 रन बनाकर ऑल आउट हो गयी। जीसीए की ओर से विजुल मालवीय ने 4 विकेट और नितिन यादव ने तीन विकेट लेकर 50 रन से जीत दिलाई।
दूसरा मैच काफी उतार-चढ़ाव भरा रहा। सिंध क्लब ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी की और 135 रन बनाए। जवाब में खेलने उतरी इंडियन क्लब की टीम ने अच्छी शुरुआत की। टीम के लिए मैच आसान लग रहा था। एक वक्त पर टीम के चार विकेट आउट हुए थे और टीम को 48 गेंद पर 40 रन की जरूरत थी। इसके बाद मैच पलटा और एक के बाद एक खिलाड़ी आउट होते गए। टीम 118 रन पर ही आउट हो गई। इंडियन की ओर से अतुल ने 50 रन बनाए। सिंध क्लब के सज्जन खरे ने हैट्रिक लगायी। उनके खाते में चार विक्रेट आए। इस तरह सिंध क्लब ने 17 रन से मैच जीत लिया। मैच के अतिथि अशोक शर्मा, अनिल राठी, अभिनेता राहुल चेलानी, जाफर सिद्दीकी थे। कॉमेंट्री राकेश पांडे और विनोद भावसार ने की। मैच अपायर भोपाल के सदफ सिद्दीकी, प्रदीप मिश्रा, उमेश तिवारी और श्रीकांत पाटीदार थे। प्रवक्ता चंचल पटेल ने बताया कि मंगलवार 2 जनवरी को पहला मैच बैतूल बनाम भोपाल तथा दूसरा मैच खंडवा और सीएंडडब्ल्यू इटारसी के बीच खेला जाएगा।

error: Content is protected !!