Breaking News

खिलाड़ी और दर्शकों ने ली स्वच्छता की शपथ

खिलाड़ी और दर्शकों ने ली स्वच्छता की शपथ

भोपाल और सीएंडडब्ल्यू इटारसी ने जीते मैच
इटारसी। नगर पालिका परिषद के तत्वावधान में इटारसी क्रिकेट संघ द्वारा आयोजित शैलेंद्र चौहान स्मृति क्रिकेट प्रतियोगिता में आज तीसरे दिन दो मैच खेले गए। पहला मैच भोपाल बनाम बैतूल खेला गया।
भोपाल ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया। भोपाल टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 219 रन बनाए। टीम के साहिल खान ने 58 रन और अभिषेक ने 36 रन का योगदान दिया। जवाब में बैतूल की टीम 20 ओवर में 200 रन ही बना सकी। एक वक्त बैतूल की जीत तय मानी जा रही थी लेकिन भोपाल के गेंदबाज मोहिश ने पांच विकेट लेकर बैतूल टीम की कमर तोड़ दी। बैतूल के आशीष ने 55 रन बनाए। दूसरा मैच तारा रारा क्लब बनाम सीएंडडब्ल्यू इटारसी के बीच खेला गया। तारा रारा क्लब ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। सीएंडडब्ल्यू ने पहले बल्लेवाजी करते हुए 169 रन बनाए। टीम के लिए विवेक ने 51 रन और वीना ने 42 रन का योगदान दिया। तारा रारा क्लब 16 ओवर में 135 रन ही बना सकी। सीएंडडब्ल्यू की ओर से सानू ने 3 विकेट और राहुल ने 2 विकेट लेकर टीम को 34 रन से जीत दिलाई।
आयोजन समिति के प्रवक्ता चंचल पटेल ने बताया कि कल पहला मैच जिमखाना खंडवा बनाम कनेरा क्लब विदिशा के बीच, दूसरा मैच इंदौर बनाम बानापुरा के बीच होगा। आयोजन समिति के देवेंद्र चौहान, रिचर्ड डिकोस्टा, अमित जायसवाल, अतुल राठौर, सत्येंद्र पाल सिंह जग्गी, देवेंद्र पाल, थॉमस, मनीष सेतपलानी और स्कोरर विक्की सोनी थे। आज के मैचों के अतिथि सभापति भारत वर्मा, जसवीर सिंह छाबड़ा तथा अंपायर भोपाल के इकबाल सिद्दीकी, प्रदीप मिश्रा, श्रीकांत थे। कमेंट्री आरके पांडे ने की।

खिलाड़ी और दर्शकों ने ली स्वच्छता की शपथ
इटारसी। गांधी स्टेडियम में नगर पालिका परिषद के तत्वावधान में इटारसी क्रिकेट संघ द्वारा आयोजित शैलेन्द्र चौहान स्मृति अखिल भारतीय क्रिकेट प्रतियोगिता में आज भोपाल और बैतूल की टीम के साथ ही गैलरी में मौजूद खेलप्रेमियों ने भी स्वच्छता की शपथ ली। विधायक प्रतिनिधि कल्पेश अग्रवाल और सभापति राकेश जाधव के मार्गदर्शन में नगर पालिका की टीम स्वच्छ सर्वेक्षण 2018 के अंतर्गत आज गांधी मैदान में पहुंची और दोनों टीमों के खिलाडिय़ों के साथ स्टेडियम में मौजूद सैंकड़ों दर्शकों को गंदगी न करने और लोगों को स्वच्छता के लिए प्रेरित करने की शपथ दिलायी। स्वच्छ सर्वेक्षण की टीम में कॉर्डिनेटर कमलकांत बडग़ोती, स्वच्छता सर्वेक्षण के ब्रांड एम्बेसडर रोहित नागे, जगदीश पटेल, प्रीतम जोठे, अखिलेश बमनिया, राजेन्द्र जाधव शामिल थे। आयोजन समिति के अमित जायसवाल, देवेन्द्रपाल, रिचर्ड डिकॉस्टा, चंचल पटेल, राकेश पांडेय, अतुल राठौर सहित अनेक सदस्यों ने स्वच्छ सर्वेक्षण की टीम का धन्यवाद ज्ञापित किया।

error: Content is protected !!