Breaking News

इटारसी और विदिशा में कल होगा खिताबी मुकाबला

इटारसी और विदिशा में कल होगा खिताबी मुकाबला

नपा के तत्वावधान में शैलेन्द्र चौहान स्मृति क्रिकेट प्रतियोगिता
इटारसी। नगर पालिका परिषद के तत्वावधान में यहां गांधी मैदान पर आयोजित शैलेन्द्र सिंह चौहान स्मृति अखिल भारतीय क्रिकेट प्रतियोगिता का खिताबी मुकाबला सिंसियर क्लब इटारसी और विदिशा के बीच खेला जाएगा। कल दोनों टीमों ने सेमीफाइनल में मैच जीतकर फाइनल का टिकट पक्का कर लिया। प्रतियोगिता का समापन समारोह दोपहर 3 बजे से होगा।
आयोजन समिति के अध्यक्ष कल्पेश अग्रवाल ने बताया कि रविवार को होने वाले फाइनल मैच में मुख्य अतिथि विधानसभा अध्यक्ष डॉ सीतासरन शर्मा रहेंगे तथा अध्यक्ष नगर पालिका अध्यक्ष श्रीमती सुधा अग्रवाल करेंगी। विशेष अतिथि नपा उपाध्यक्ष अरुण चौधरी रहेंगे।
प्रवक्ता चंचल पटैल ने बताया कि आज खेले गये पहले सेमी फाइनल मैच में सिसियंर क्लब ने जय हिंद क्लब को हराया। जय हिंद ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 101 रन बनाए। सिंसियर की ओर से सिया राम ने तीन विकेट लिए। जवाब में सिंसियर ने एक विकेट के नुकसान पर लक्ष्य हासिल कर लिया। टीम के विवेक ने 37 रन बनाए। दूसरा सेमी फाइनल मैच भोपाल और विदिशा के बीच खेला गया। भोपाल ने टॉस जीतकर गेंदबाजी का फैसला किया। विदिशा के अनुज ने 51 रन और विक्रांत ने 46 रन बनाकर टीम का स्कोर 173 पहुंचाया। जवाब में भोपाल की टीम 135 रन बनाकर ऑल आउट हो गई। विदिशा की ओर से जगदीश पाटिल ने 4 विकेट लेकर टीम को 38 रन से जीत दिला कर फाइनल में पहुंचाया। मैच के आज के मैच के अतिथि विश्वनाथ सिंघल थे। कमेंट्री आरके पांडे ने की । अंपायर सिद्दीकी, श्रीकांत पाटीदार थे। आयोजन समिति के देवेंद्र चौहान, सुमेर चौहान, सत्येंद्र सिंह जग्गी, अमित जायसवाल, रिचर्ड डिकोस्टा, थॉमस, अतुल राठौर, हैरी, देवेंद्र पाल, मनीष सेतपिलानी, राजू, नरेंद्र पाल सिंह सोखी, रविन्द्र जोशी उपस्थित थे।

error: Content is protected !!