Breaking News

जुआरी गिरफ्तार, शराब जब्त, अड़ीबाजी और मारपीट की

जुआरी गिरफ्तार, शराब जब्त, अड़ीबाजी और मारपीट की

इटारसी। सिटी पुलिस ने देसी कलारी नयायार्ड के पास से तीन युवकों को जुआ खेलते गिरफ्तार किया है। इनसे पुलिस ने 2180 रुपए जब्त किए हैं। इसी तरह से एक युवक से अड़ीबाजी कर तीन लोगों द्वारा शराब के लिए पैसे मांगने और नहीं देने पर मारपीट का प्रकरण पंजीबद्ध किया है।
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार देसी कलारी के पास नयायार्ड में जुआ खेल रहे तीन लोगों को पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर गिरफ्तार किया है। नयायार्ड निवासी रमाकांत मेहरा, अनिल विश्वकर्मा, गौरीशंकर ढोके को पकड़ा और 2180 रुपए जब्त कर 13 जुआ एक्ट का प्रकरण पंजीबद्ध किया है। सिवनी मालवा के ग्राम शिवपुर में भी पुलिस ने ग्राम उमरिया लावघाट से तीन युवक दीपक दीक्षित निवासी सिवनी मालवा, विशाल मालवीय और रहीश खान निवासी नसरुल्लागंज को जुआ खेलते गिरफ्तार कर उनसे 2800 रुपए जब्त किए।

20 हजार की अवैध शराब जब्त
पिपरिया पुलिस ने ग्राम माथनी से एक युवक को गिरफ्तार कर उसके पास से देसी शराब प्लेन और लाल मसाला के 335 पाव जब्त किए हैं। जब्त शराब की कीमत 20 हजार रुपए बतायी जा रही है। पुलिस के अनुसार मुखबिर की सूचना पर संतोष पिता सन्नू बरऊआ 25 वर्ष को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ 34 (2) आबकारी अधिनियम का प्रकरण पंजीबद्ध किया है। इसी तरह से डोलरिया पुलिस ने पतलई नहर के पास मेन रोड बीसाखेड़ी से विनय पिता नाथूराम 45 वर्ष निवासी भीलाखेड़ी को गिरफ्तार किया है। उसके पास से अवैध देसी शराब जब्त की है। जब्त शराब की कीमत 16 सौ रुपए बतायी जा रही है। बनखेड़ी थाना अंतर्गत गऊशाला ग्राम सुरेला रंधीर से पुलिस ने सीताराम पिता नानकराम लोधी 45 वर्ष निवासी सुरेला रंधीर के कब्जे से 10 पाव देसी प्लेन मदिरा के जब्त किए जिसकी कीमत 1080 रुपए बतायी जा रही है।

Tagged with
error: Content is protected !!