Breaking News

पत्नी की मौत के बाद पति भी चल बसा

पत्नी की मौत के बाद पति भी चल बसा

रास्ता रोककर मारपीट की
इटारसी। समीपस्थ ग्राम तारारोड़ा में चाय बनाने के दौरान गैस भभकने से जल रही पत्नी को बचाने में स्वयं भी जले पति और उसकी पत्नी ने 27 दिसंबर को दम तोड़ दिया था। मर्ग डायरी आने पर आज रामपुर थाने में प्रकरण दर्ज किया। पत्नी की मौत के करीब तीन घंटे बाद पति भी चल बसा। रामपुर पुलिस ने आज मर्ग कायम कर लिया है।
मिली जानकारी के अनुसार 23 दिसंबर को ग्राम तारारोड़ा निवासी रेखा पटेल 40 अपने घर में चाय बना रही थी। इस बीच गैस चूल्हा जलाने के दौरान आग भभक गई और देखा के कपड़ों में आग लग गई। रेखा के चिल्लाने पर उसका पति रामगोपाल पिता चेतराम पटेल 42 वर्ष उसे बचाने दौड़कर आया तो वह भी आग में झुलस गया। परिजनों और ग्रामीणों ने उनको पहले सरकारी अस्पताल इटारसी लेकर आए। यहां प्राथमिक उपचार के बाद उनको भोपाल हमीदिया रैफर किया। हालांकि एक दिन दोनों का उपचार मालवीय अस्पताल में चला फिर 24 दिसंबर को उनको परिजन हमीदिया ले गए। इस दौरान 27 दिसंबर को सुबह 7:45 बजे रेखा और सुबह 10: 40 बजे रामगोपाल ने दम तोड़ दिया।

रास्ता रोककर मारपीट की
सिटी थाना अंतर्गत 12 जनवरी की रात करीब साढ़े 11 बजे बिहारी कालोनी निवासी दो युवकों ने ग्राम छीरपान के एक बुजुर्ग को रास्ता रोककर अड़ीबाजी की। विरोध करने पर दोनों ने गालियां देते हुए उससे मारपीट की। पुलिस ने शिकायत पर दोनों युवकों के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया है।
फरियादी रामकिशोर पिता गुल्ला कोरी 58 वर्ष, निवासी छीरपानी थाना पथरोटा ने शिकायत दर्ज करायी है कि बिहारी कालोनी निवासी संदी और शेखर नामक युवकों ने उसका रास्ता रोककर गालियां दीं और मारपीट कर जान से मारने की धमकी दी। शिकायत पर पुलिस ने दोनों युवकों के खिलाफ धारा 341, 294, 323, 506, 34 का प्रकरण पंजीबद्ध किया है।

error: Content is protected !!