रेंप पर उतरीं नन्हीं परी, अदाओं से जीता दिल

इटारसी। शहर की कुछ नन्हीं परी आज रेंप पर कैटवॉक करके लोगों का दिल जीत रहीं थीं, कुछ गृहणी भी अप्सरा की वेशभूषा में थीं, कुछ पुरुष मॉडल भी देखने को मिले और हरेक की अदाओं पर जमकर तालियां भी बजीं और उत्साहवर्धन भी किया। अवसर था, आनंद उत्सव का, और रेंप था, नपा का सभागार।
शासन के आदेश से इन दिनों आनंद उत्सव का आयोजन चल रहा है। आज फैंसी ड्रेस प्रतियोगिता भी तो नृत्य उत्सव भी था। दोपहर से शाम तक चले इस उत्सव में नगर पालिका के महिला-पुरुष कर्मचारियों, नगर में संचालित स्वसहायता समूहों की महिलाएं, उनके बच्चों और परिजनों ने भी उत्साह से भाग लिया। सारा दिन उत्सव चला और सबने कई घंटे आनंद उठाया। इस आयोजन से हर रोज करने वाले कामकाज के दौरान होने वाले तनाव से भी उनको राहत मिली है।
आनंद उत्सव के अंतर्गत आज नगर पालिका कार्यालय में हेल्थी बेबी एवं फैंसी ड्रेस कंपटीशन हुआ जिसके अंतर्गत हेल्थी बेबी में फर्स्ट रैंकिंग में अक्षत राव वाघमारे एवं महिला फैंसी ड्रेस कंपटीशन में राखी मंडल प्रथम पुरुष फैंसी ड्रेस कंपटीशन में राजकुमार भार्गव प्रथम रहे।

it18118 4
नन्हें बच्चों ने मन मोहा
नगर पालिका के सभागार में हुई फैंसी ड्रेस प्रतियोगिता में नन्हें बच्चों ने भी कैटवॉक करके उपस्थित लोगों का दिल जीत लिया। नगर पालिका के कर्मचारी भी आकर्षक ड्रेस और मनमोहक अदाओं के साथ रेंप पर उतरे और खूब तालियां बटोरीं। स्वसहायता समूह की महिलाओं ने भी रेंप पर उतरकर अपनी अदाओं से लोगों का भरपूर मनोरंजन किया। कोई परी के वेश में था, कोई मुनीम जी तो कोई पंडितजी बना। किसी ने मनमोहक नृत्य किया तो कोई अन्य वेश में रेंप पर आया। आनंद उत्सव के अंतर्गत शुक्रवार को शाम 3 बजे से गांधी मैदान में हॉकी प्रतियोगिता का आयोजन होगा।

CATEGORIES
Share This
error: Content is protected !!