Breaking News

मेला मंच पर बही भक्ति की बयार

मेला मंच पर बही भक्ति की बयार

दंगल में पहलवान दिखाएंगे दाव पेंच
होशंगाबाद।
इटारसी के प्रसिद्ध गायक बसंत बतरा और उनकी टीम ने संत शिरोमणी श्रीरामजी बाबा मेले मंच से जब देवी जागरण की प्रस्तुति दी तो सभी श्रोता मंत्रमुग्ध हो गए । देवी के जयकारे लगाने को
और माता रानी के भजनों पर थिरकने को मजबूर कर दिया। देर तक चले इस माता की भक्ति के कार्यक्रम में श्रोताओं के साथ नपाध्यक्ष अखिलेश खंडेलवाल, उपाध्यक्ष अशोक कुशराम, सभापति नवीन कुमार पालीवाल, पंकज पांडेय, ज्योति रैकवार, मुकेश पटेल, प्रेम राजोरिया, पार्षद प्रतिनिधि संदीप गौर, गौरी यादव सहित अनेक लोग मौजूद थे। कार्यक्रम का संचालन सुनील अवस्थी और सुभाष परसाई ने किया।

फिल्म दंगल से कुश्ती की नई पहचान बनी है। इससे पूर्व भी कुश्ती एक योद्धाओं का खेल माना जाता था। लेकिन इस खेल में अब पुरूषों के साथ महिलाएं भी भागीदारी करने लगी है। इसी गौरवांवित कार्यक्रम को नई दिशा देने का कार्य नगरपालिका ने संत शिरोमणी श्रीरामजी बाबा मेले में किया है। अब इस अवसर पर कल पुरूष और महिला पहलवान अपने अपने दांव पेंच दिखाएंगी।
नपाध्यक्ष अखिलेश खंडेलवाल, राजस्व सभापति अजय रतनानी और सीएमओ अमरसत्य गुप्ता, सांसद प्रतिनिधि गौरी यादव और नंदू यादव ने बताया कि प्रदेश भर के पहलवान एसएनजी स्टेडियम में कल दोपहर 10 बजे से एकत्रित होंगे। और अपने दांव पेंचों से दर्शकों को अचंभित करेंगे। सभी ने श्रद्धालुओं से आग्रह किया है वे अधिक से अधिक संख्या में आकर प्रदेश भर के पहलवानों की हौंसला अफजाई करें। वहीं शाम को रविवार को मेला रंगमंच पर भोपाल के प्रसिद्ध कैलाश यादव एवं उनकी पार्टी द्वारा देवी जागरण का कार्यक्रम किया जाएगा।

error: Content is protected !!