कॉलेज गेट पर प्रदर्शन, प्राचार्य को रोका

इटारसी। भारतीय राष्ट्रीय छात्र संगठन एवं छात्र संघ ने आज सुबह अपनी मांगों को लेकर प्रदर्शन किया और एमजीएम कॉलेज प्राचार्य डॉ प्रमोद पगारे को कॉलेज परिसर में जाने से रोका।
संगठन के कार्यकर्ताओं ने अपनी विभिन्न मांगों को लेकर प्रर्दशन किया। छात्र नेताओं की मांग है कि कॉलेज में प्राचार्य द्वारा छात्र-छात्राओं एवं छात्रसंघ पदाधिकारियों से अनुचित व्यहवाहर किया जाता है, इस पर रोक लगनी चाहिए, कालेज के किसी भी कार्यक्रम एवं बैठक में छात्रसंघ पदाधिकारियों की अनदेखी होती है, बैठकों में छात्रसंघ पदाधिकारियों को आमंत्रित किया जाए, विगत कई माह से कैंटीन को बंद रखा है, कई बार निवेदन पर भी कैंटीन की सुविधा शुरूनहीं की, इसे जल्द प्रारंभ किया जाए, छात्र संघ पदाधिकारियों को छात्र संघ कार्यालय न देना भी छात्र नेताओं की नाराजी का कारण है। उनके अनुसार पूर्व प्राचार्य छात्र संघ का सम्मान करते हुए कार्यालय दिया करते थे।
छात्रनेताओं ने प्राचार्य से बातचीत में कहा है कि अगर हमारी मांगें पूरी नहीं की जाती तो एनएसयूआई और छात्र संघ उग्र आंदोलन करेगा जिसकी संपूर्ण जवाबदारी कॉलेज प्राचार्य की होगी। प्रदर्शन में मुख्य रूप से संगठन के प्रदेश सचिव प्रतीक मालवीय, छात्र नेता गोल्डी बैस, छात्र संघ सचिव आकाश चौधरी संगठन के कॉलेज अध्यक्ष अविनाश अहिरवार, मयंक चौरे, हार्दिक जैसवाल, वैभव शर्मा, आनंद पटैल, अंकित राजपूत, सौरभ भोज, ऋषभ कलोसिया, बिट्टू राजपूत, अमीर कुरैशी, रियाज़ शाह आदि मौजूद थे।

CATEGORIES
Share This
error: Content is protected !!