Breaking News

गुड गवर्नेंस हमारी प्राथमिकता है – मुख्यमंत्री

गुड गवर्नेंस हमारी प्राथमिकता है – मुख्यमंत्री

कलेक्टर्स को जारी किए निर्देश
होशंगाबाद। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने बुधवार को मुख्यमंत्री समाधान ऑनलाइन के माध्यम से संभाग कमिश्नर एवं सभी जिलों के कलेक्टर्स से आमने सामने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से चर्चा की और उन्हें निर्देश दिए। मुख्यमंत्री ने कहा कि उनकी पहली प्राथमिकता गुड गवर्नेंस है। उन्होंने कहा कि हमें युद्ध स्तर पर लोगों की समस्याओं को सुलझाना है, जो चीजें ठीक हो सकती हैं, उसे ठीक करना है। मुख्यमंत्री ने सीएम हेल्पलाइन में बेहतर प्रदर्शन करने पर एवं टॉप 5 में जगह बनाने पर होशंगाबाद जिले की सराहना करते हुए सभी को बधाई दी।
मुख्यमंत्री ने कहा कि कलेक्टर जन सुनवाई के प्रकरणों को गंभीरतापूर्वक निराकृत करें। अभी वर्तमान में ऐसा हो रहा है कि आवेदनों के निराकरण में संतुष्टि वैसी नहीं है जैसी होनी चाहिए। उन्होंने बताया कि 12 फरवरी को भोपाल में होने वाले किसान सम्मेलन में मुख्यमंत्री भावांतर योजना में लगभग 3 लाख किसानों को 620 करोड़ 76 लाख रुपए की राशि का भुगतान किया जाएगा।
उन्होंने कहा कि 12 फरवरी को जिला स्तरीय किसान सम्मेलन भी किया जाए। समाधान ऑनलाइन के दौरान होशंगाबाद के एनआईसी कक्ष में नर्मदापुरम् संभाग कमिश्नर उमाकांत उमराव, आईजी आरके गुप्ता, डीआईजी रामाश्रय चौबे, पुलिस अधीक्षक अरविंद सक्सेना, अपर कलेक्टर मनोज सरियाम सहित सभी संबंधित अधिकारी मौजूद थे।

error: Content is protected !!