Breaking News

एसएंडटी और डीजल स्पोट्र्स क्लब ने जीते मैच

एसएंडटी और डीजल स्पोट्र्स क्लब ने जीते मैच

विभागीय क्रिकेट प्रतियोगिता
इटारसी। रेल संस्थान बारह बंगला के तत्वावधान में आज से रेलवे मैदान में प्रारंभ क्रिकेट प्रतियोगिता के पहले मैच में एसएंडटी की टीम ने टीआरओ की टीम को 38 रनों से हरा दिया। टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी एसएंडटी की टीम ने 16 ओवर में 158 रन बनाए। टीम के करन ने 41 और संजय ने 48 रनों का योगदान दिया।
जवाबी पारी में टीआरओ की पूरी टीम 119 रनों पर आउट हो गयी। टीम के ब्रजेश ने 46 रनों की पारी खेली। एसएंडटी की ओर से देवेन्द्र ने 4 और प्रदीप ने 3 विकेट लिए। मेन आफ द मैच संजय को मिला। प्रतियोगिता के दूसरे मैच में आरपीएफ और डीजल स्पोट्र्स क्लब में मुकाबला हुआ। आरपीएफ ने निर्धारित 14 ओवर में 85 रन बनाए। टीम के सचिन ने सर्वाधिक 28 रन बनाए। डीजल स्पोट्र्स क्लब ने महज 10 ओवर खेलकर दो विकेट के नुकसान पर लक्ष्य हासिल कर लिया। टीम के विनय विश्वकर्मा 51 रनों की पारी खेलकर मेन आफ द मैच रहे।
पहले दिन मैच में मुख्य अतिथि वरिष्ठ विद्युत अभियंता टीआरओ आदित्य एवं सीनियर डीईई संतोष शर्मा थे। इस अवसर पर अशोक दुबे, सुनील परदेशी, प्रीतम तिवारी, आरके श्रीवास्तव उपस्थित थे। अम्पायर सुनील औरंगाबादकर, बसंत ठाकुर, जीतू केवट और नरेश पाठक रहे। आंखों देखा हाल आरके पांडेय और अजीत चतुर्वेदी ने सुनाया। स्कोरर की भूमिका धर्मेन्द्र जायसवाल ने निभाई।

error: Content is protected !!