Breaking News

भाकिमोमं अध्यक्ष छह वर्ष के लिए निष्कासित

भाकिमोमं अध्यक्ष छह वर्ष के लिए निष्कासित

होशंगाबाद। जिला किसान मोर्चा अध्यक्ष अजीत सिंह मंडलोई ने संभागीय संगठन मंत्री श्याम महाजन, पार्टी जिलाध्यक्ष हरिशंकर जायसवाल के निर्देश पर तत्काल प्रभाव से होशंगाबाद ग्रामीण मंडल किसान मोर्चा अध्यक्ष अखिलेश सोलंकी को पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से छह वर्ष के लिए निष्कासित कर दिया है।
श्री मंडलोई ने बताया कि पूर्व में भी सोलंकी के विरूद्ध सोशल मीडिया पर निरन्तर पार्टी के विरूद्ध दुष्प्रचार करने के मामले मिले थे जिस पर जिलाध्यक्ष हरिशंकर जायसवाल के सामने उपस्थित होकर उन्होंने गलती स्वीकार कर माफी मांगी थी। बावजूद इसके उन्होंने इस सप्ताह लगातार सोशल मीडिया पर पार्टी के खिलाफ निरंतर अपना अभियान जारी रखा।
श्री मंडलोई ने कहा कि पार्टी के जिले के सभी पदाधिकारी एवं कार्यकर्ताओं को जिले की बैठक में अपनी बात रखने एवं सोशल मीडिया पर पार्टी के विरूद्ध किसी प्रकार की टिप्पणी नहीं कराने का आग्रह कार्यकर्ताओं से किया था। बावजूद उसके श्री सोलंकी का यह कार्य पार्टी विरोधी गतिविधियों में शामिल है। उन्होंने कहा कि भविष्य में पार्टी विरोधी गतिविधियों में शामिल होकर पार्टी का कोई भी पदाधिकारी या कार्यकर्ता सोशल मीडिया पर टिप्पणी या (कमेंन्ट) सार्वजनिक जगह पर वक्तव्य दिए तो उसके खिलाफ पार्टी कड़ी कार्यवाही करेगी।

error: Content is protected !!