डीजल शेड और टीआरओ ए ने जीते मैच

इटारसी। रेल संस्थान बारह बंगला के तत्वावधान में खेली जा रही रेलवे की विभागीय क्रिकेट प्रतियोगिता में आज पहला मैच टीआरएस बी और डीजल शेड के मध्य खेला गया। पहले बल्लेबाजी करते हुए टीआरएस ने 8 विकेट के नुसार पर 55 रन बनाए। डीजल शेड ने चार विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर लिया।
डीजल शेड की तरफ से उमेश निकम ने नाबाद 17 रन बनाए और तीन विकेट भी हासिल किए। उमेश निकम ने प्रतियोगिता में दूसरी बार मेन आफ द मेच का पुरस्कार जीता। डीजल शेड के कप्तान दीपक कुशवाह ने 16 रनों का योगदान दिया। दूसरा मैच टीआरओ ए और आपरेटिंग बी के मध्य खेला गया जिसमें टीआरओ ए ने टॉस जीतकर पहले बेटिंग करने का फैसला किया। टीम ने निर्धारित 16 ओवर में 175 रन बनाए।
विपक्षी टीम के श्यामल, कमलेश और सुभाष ने एक-एक विकेट लिया। लक्ष्य का पीछा करते हुए आपरेटिंग की टीम 79 रन पर ही सिमट गयी। टीआरओ की तरफ से शुभ ने दो विकेट लिए। टीम के सुभाष को मेन आफ द मैच चुना गया। आज के मैचों में मुख्य अतिथि आरएस तिवारी और भूमेश माथुर रहे। एम्पायर बसंत ठाकुर, एस औरंगाबादकर, स्कोरर धर्मेन्द्र जायसवाल थे। शनिवार को आपरेटिंग और सीएंडडब्ल्यू ए तथा सीएंडडब्ल्यू बी तथा मेडिकल के बीच मैच खेले जाएंगे।

CATEGORIES
Share This
error: Content is protected !!