Breaking News

आपरेटिंग ने अब तक का सबसे बड़ा स्कोर बनाया

आपरेटिंग ने अब तक का सबसे बड़ा स्कोर बनाया

इटारसी। रेल संस्थान बारह बंगला के तत्वावधान में रेलवे मैदान में खेली जा रही विभागीय क्रिकेट प्रतियोगिता में आज आपरेटिंग ए की टीम ने अब तक का सबसे बड़ा स्कोर बनाया। टीम ने टीआरओ बी के साथ खेलते हुए निर्धारित 12 ओवर में 197 रन बना दिए। टीम के राहुल बमोरे ने प्रतियोगिता का पहला शतक जमाया। राहुल ने आतिशी पारी खेलते हुए मात्र 46 गेंद पर 144 रन बना दिए। इसमें उनके 18 चौके और 11 छक्के शामिल हैं। लक्ष्य का पीछा करने उतरी टीआरओ बी की टीम केवल 58 रन ही बना सकी। राहुल को मैच का सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी चुना गया।
दूसरा मैच आपरेटिंग बी और सिग्नल एवं टेलीकॉम के बीच खेला गया। एसएंडटी ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 12 ओवर में 3 विकेट पर 152 रन बनाए। टीम के कुणाल बुंदेल व संजय ने 41-41 रनों की पारी खेली। जवाब में आपरेटिंग बी की टीम महज 88 रन ही बना सकी। टीम के संजीव चौरे 37 और सुनील 24 के अलावा कोई बल्लेबाज सम्मानजनक स्कोर नहीं बना सका। एसएंडटी के संजय कैथवास ने 41 रन बनाने के अलावा दो विकेट भी लिए। उन्हें मेन आफ द मैच का पुरस्कार दिया।
तीसरा मैच टीआरडी और कमर्शियल के बीच हुआ। टीआरडी ने पहले खेलते हुए 112 रन बनाए। टीआरडी के खेमेन्द्र ने 59 एवं अमित ने 26 रन बनाए। कमर्शियल की टीम ने छह विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर लिया। कमर्शियल के कपिल यादव मेन आफ द मैच रहे। उन्होंने 26 रन बनाए और दो विकेट भी लिए।

error: Content is protected !!