अफसरों ने कहा बेरोजगारों को दिलाएंगे फायदा

इटारसी। केन्द्र सरकार की योजना के तहत शहर में संचालित शहरी आजीविका केन्द्र सीएलसी का निरीक्षण करने शनिवार को एसडीएम आरएस बघेल, एसडीओपी अनिल शर्मा, ट्रैफिक प्रभारी विजयशंकर द्विवेदी, तहसीलदार रितु भार्गव, सीएमओ अक्षत बुंदेला संयुक्त रूप से पहुंचे।
अधिकारियों को केन्द्र संचालिका शालिनी यादव ने यहां चल रहे हाईरिस्क गर्भवती महिलाओं आपकी सखी कॉलिंग सेंटर एवं नगर मित्र द्वारा दी जा रही सुविधाओं एवं बेरोजगारों को दिए जा रहे रोजगार के अवसरों की जानकारी दी।
इसके साथ ही एमपी ऑनलाइन, शासन की हितग्राही मूलक योजनाओं की जानकारी दी जाएगी। एसडीएम ने निरीक्षण के बाद केन्द्र की प्रशंसा करते हुए कहा कि कमिश्नर के ड्रीम प्रोजेक्ट की तरह सीएलसी मप्र का पहला केन्द्र है, एक ही कैंपस में रोजगार उपलब्धता समेत शासन की योजनाओं के बेहतर क्रियान्वयन के इस प्रयास को आगे बढ़ाया जाएगा।
सीएमओ श्री बुंदेला ने कहा कि इस केन्द्र को आदर्श बनाकर जल्द ही ऑटो चालकों एवं विभिन्न क्षेत्र में पारंगत कामकाजी महिलाओं, स्वसहायता समूहों को आत्मनिर्भर बनाने रोजगारोन्मुखी प्रशिक्षण कराए जाएंगे। उन्होंने केन्द्र संचालन के लिए पूरे स्टॉफ को बधाई दी।

CATEGORIES
Share This
error: Content is protected !!