Breaking News

संभागीय अध्यक्ष बने पीयूष शर्मा

संभागीय अध्यक्ष बने पीयूष शर्मा

वर्ष 2011- मार्च 18 तक लेखा जोखा
होशंगाबाद। नगरपालिका संचालनालय स्थानीय संस्थाएं शाखा का वार्षिक अधिवेशन कामाख्या गार्डन में हुआ। अधिवेशन में संघ को मजबूत करने के लिए कई नियुक्तियां की गई हैं जो कि संघ के कार्य को आगे बढाएंगे। संघ के संरक्षक जीके पांडेय, प्रांताध्यक्ष राकेश मिश्रा मौजूद थे। वरिष्ठ पदाधिकारियों की मौजूदगी में संभागीय अध्यक्ष पद पर सर्वसम्मति से पीयूष शर्मा को मनोनीत किया गया है। श्री शर्मा भोपाल एवं नर्मदापुरम संभाग के अध्यक्ष के रूप में नपा के कर्मचारियों की समस्याओं को जानेंगे।
इस अवसर पर जीके पांडेय और राकेश मिश्रा ने बताया कि कर्मचारियों को सातवां वेतनमान तत्काल दिया जाए। नगरीय निकाय में कार्यरत संविदा / दैनिक वेतन भोगी कर्मचारियों को योजनाओं का लाभ 2007 के पश्चात कार्यरत कर्मचारियों को भी दिया जाए। चुंगी क्षतिपूर्ति / यात्री कर राशि में वृद्धि की जाए। तथा मुख्य नगरपालिका अधिकारी के आहरण अधिकारों में वृद्धि हो। नगरीय निकाय सेवकों को चिकित्सा सुविधा शासकीय सेवकों की भांति लागू हो। समय मान वेतनमान नगरीय निकाय सेवकों पर लागू हो।
इस अवसर पर जिलाध्यक्ष ओपी रावत, कार्यकारी अध्यक्ष विजय दीक्षित, पेंशनर्स संघ के संरक्षक ओपी अग्रवाल, रामौतार मुदगल, उपाध्यक्ष दौलत सिंह, ए पवित्रम, सचिव डॉ प्रशांत जैन, शिवानंद सोनी, बसंत रावत, अख्तर खान, गौरव वर्मा, योगेश सोनी, स्मृति सोनी, रजनी मौर्य, निशा दुबे, राखी चौकसे, पंकज बरगले, रवि सूर्यवंशी, मजदूर कर्मचारी संघ के अध्यक्ष महेश वर्मा, दैवेभो संघ अध्यक्ष कैलाश कन्नोजिया, प्रदीप मिश्रा, अनंत सिंह राजपूत ने पगड़ी बांधकर सभी अतिथियों का स्वागत किया।

Tagged with
error: Content is protected !!