हॉकी फीडर सेंटर के बच्चों को किट वितरित

हॉकी फीडर सेंटर के बच्चों को किट वितरित

इटारसी। गांधी स्टेडियम में चल रहे हॉकी फीडर सेंटर के बच्चों को जिला हॉकी संघ के पदाधिकारियों ने किट वितरण किया। गांधी वाचनालय में हुए कार्यक्रम में मप्र खेल एवं युवक कल्याण विभाग से प्राप्त किट का वितरण किया।
इस अवसर पर जिला हॉकी संघ के अध्यक्ष सुरेश दुबे ने कहा कि बच्चों को मिल रही सुविधाओं का वे लाभ उठाएं और खेल के प्रति समर्पित होकर पूरी मेहनत करें। उन्होंने कहा कि उनको शासन और संघ की तरफ से सुविधाएं मुहैया कराने के पूरे प्रयास किए जा रहे हैं, बच्चों को मैदान पर अपनी मेहनत दिखानी है, ताकि वे इस खेल में आगे बढ़कर अपने परिवार, शहर और देश का नाम रोशन कर सकें। इस अवसर पर वरिष्ठ हॉकी खिलाड़ी एससी लाल ने बच्चों को खेल में नाम कमाने की शुभकामनाएं देते हुए कहा कि अभी आपकी सीखने की उम्र है, इस उम्र में इस खेल के प्रति लगन रखकर मेहनत करेंगे तो आपकी मेहनत बेकार नहीं जाएगी।
कार्यक्रम में अतिथियों ने बीस बच्चों को खेल मंत्रालय से प्राप्त किट वितरित की। इसमें बीस प्लेयर्स और एक गोलकीपर को किट दी जाती है। यह किट वर्ष में एक बार शासन की ओर से आती है। कार्यक्रम में जिला हॉकी संघ अध्यक्ष सुरेश दुबे, वरिष्ठ खिलाड़ी एससी लाल, शेख नियाज, कन्हैया गुरयानी, जयसिंह भदौरिया, वसीम कुरैशी, शफीक कुरैशी, रीतेश श्रीवास, दीपू हरदुआ, रवि हरदुआ सहित अनेक सीनियर और जूनियर खिलाड़ी उपस्थित थे।

error: Content is protected !!