Breaking News

नेशनल हाईवे पर हादसा, पिता और पुत्र की मौत

नेशनल हाईवे पर हादसा, पिता और पुत्र की मौत

इटारसी। नेशनल हाईवे पर केसला ब्लाक मुख्यालय के सामने आज हुए सड़क हादसे में एक ग्रामीण और उसके पुत्र की मौत हो गयी जबकि उसका भाई और पत्नी घायल है। डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी शासकीय चिकित्सालय में प्राथमिक उपचार के बाद भाई को गंभीर अवस्था में होशंगाबाद रैफर किया गया है।
घटना उस वक्त हुई जब केसला ब्लाक के ग्राम साधपुरा निवासी महेश पिता लालजी यादव अपनी पत्नी प्रभा, भाई उमेश और बेटे मोहित के साथ इटारसी से वापस अपने गांव अपनी बाइक से वापस जा रहे थे। इस दौरान ब्लॉक आफिस केसला के सामने मोड़ पर सामने से आ रही कार से आमने-सामने टक्कर हो गयी। घटना में महेश यादव 28 वर्ष और उसके बेटे मोहित 4 वर्ष की घटना स्थल पर ही मौत हो गयी। गंभीर अवस्था में महेश के भाई उमेश पिता लालजी गंभीर है, उसका एक पैर टूट गया जबकि सिर में गंभीर चोट है। घटना में कार चालक अभिषेक गौर निवासी भोपाल के सिर में चोट आयी है। उसे उपचार के लिए शासकीय अस्पताल इटारसी में भर्ती कराया गया है। उमेश और उसकी भाभी प्रभा को उपचार के लिए होशंगाबाद रैफर किया है।

केसला दुर्घटना के दोनों मरीज प्रभा यादव 30 साल एवं उमेश यादव 25 साल निवासी साधपुरा को गंभीर अवस्था में नर्मदा अपना अस्पताल में भर्ती किया गया। जिसमें प्रभा यादव की स्थिति अत्यंत गंभीर  बनी हुई है।


19 अप्रैल को उमेश की शादी थी
बताया जाता है कि आगामी 19 अप्रैल को उमेश यादव की शादी थी। इसीलिए यादव परिवार के ये सभी सदस्य इटारसी खरीदी करने आए थे। महेश के बेटे मोहित का कुछ स्वास्थ्य भी खराब था, उसे भी यहां डाक्टर को दिखाने आए थे। दोनों काम करके यह परिवार दोपहर में वापस अपने गांव लौट रहा था कि शाम करीब 4 बजे केसला ब्लाक आफिस के पास यह घटना हो गयी। बताया जाता है कि जनपद आफिस के पास कार चालक ने किसी वाहन को ओवरटेक किया। इस दौरान सामने से बाइक से जा रहे यादव परिवार की बाइक से उसकी जोरदार टक्कर हो गयी। कार चालक शाहपुर से भोपाल जा रहा था। बाइक पर चार लोगों के अलावा एक एलईडी टेलीविजन और एक बैग रखा था।

error: Content is protected !!