Breaking News

सुखतवा के पास कार ट्रक की टक्कर, एक की मौत

सुखतवा के पास कार ट्रक की टक्कर, एक की मौत

इटारसी। नेशनल हाईवे पर आज फिर एक दुर्घटना में एक व्यक्ति की मौत हो गई। घटना सुबह करीब 5:30 बजे की बतायी जा रही है। सुबह भोपाल से बैतूल एक विवाह समारोह में जा रहे एक परिवार की कार और सुखतवा के आगे बैतूल तरफ से आ रहे एक ट्रक की आमने-सामने टक्कर हो गयी। घटना में कार चालक पूनमचंद रैकवार पिता उमाशंकर 25 वर्ष, निवासी भोपाल की मौत हो गयी जबकि ट्रक का चालक भाग निकला है। पुलिस ने प्रकरण पंजीबद्ध कर चालक की तलाश शुरु कर दी है।
केसला थाना प्रभारी अशोक बरबड़े के अनुसार भोपाल से हुडई आई-10 एमपी 04, सीसी-7214 में भोपाल के कपिल देवनानी, उनकी पत्नी निशी देवनानी, बहन प्रीति और बहनोई विजय बैतूल जा रहे थे, जहां उनको एक विवाह समारोह में शामिल होना था। कार सुखतवा के पास बैतूल तरफ से आ रहे ट्रक एमपी 09, एचजी-5442 से टकरा गयी। टक्कर इतनी तेज थी कि कार का चालक स्टीयनिंग के पास ही फंस गया और उसकी मौत हो गयी। घटना के बाद ट्रक चालक ट्रक छोड़कर भाग गया है। मृतक का शव पोस्टमार्टम के लिए इटारसी अस्पताल लाया गया है कि जबकि घायलों को नर्मदा अस्पताल होशंगाबाद में उपचार के लिए भेजा है।
उल्लेखनीय है कि बीते तीन दिन में नेशनल हाई पर होने वाली यह दूसरी घटना और चौथी मौत है। करीब तीन दिन पूर्व केसला ब्लाक दफ्तर के पास एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत हुई थी और आज सोमवार को सुबह-सुबह सड़क किनारे खड़े एक ट्रक में एक कार जा घुसी जिसमें एक की मौत हो गई। घटना सुखतवा से करीब एक किलोमीटर दूर हुई है। घटना में घायलों को यहां सरकारी अस्पताल में उपचार के लिए लाया जा रहा है।

error: Content is protected !!