महाराणा प्रताप जयंती 9 को, 8 को वाहन रैली

इटारसी। महाराणा प्रताप जयंती आयोजन के संबंध में राजपूत समाज के सदस्यों की एक बैठक हनुमानधाम मंदिर पीपल मोहल्ला में आयोजित की गई।
बैठक में उपस्थित युवाओं ने महाराणा प्रताप जयंती के चल समारोह, स्थान चयन व आयोजन को सफल बनाने पर चर्चा की। बैठक में सर्वसम्मति से निर्णय लिया कि 9 मई को शोभा यात्रा निकली जाएगी। इससे पहले 7 और 8 मई को महिला शक्ति द्वारा महिलाओं और बच्चों के लिए मेंहदी, पेंटिंग, सलाद सजाओ और डांस प्रतियोगिता का आयोजन किया जाएगा। 8 मई को वाहन रैली पुरानी इटारसी से प्रारंभ होकर शहर के मुख्य मार्गों से होकर पोर्टर खोली हनुमान मंदिर में समाप्त होगी। मुख्य जयंती समारोह 9 मई को फ्रेंड्स स्कूल में आयोजित होगा। दोपहर 2 बजे से कार्यक्रम प्रारंभ होगा जिसमें प्रतियोगिता में विजेताओं को पुरस्कृत किया जाएगा।
तत्पश्चात मां शक्ति और शस्त्र पूजन का भव्य आयोजन होगा। पूजन के बाद शोभा यात्रा फ्रेन्ड्स स्कूल से प्रारंभ होकर आरएमएस रोड, चिकमंगलूर चौराहा, जयस्तंभ, सराफा बाजार, पुराना फल बाजार, भारत टाकीज़ से होकर फ्रेन्ड्स स्कूल में संपन्न होगी। बैठक में विभिन्न समितियों का गठन कर कार्यक्रम को सफल बनाने की जिम्मेदारी सौपीं गयी।
युवाओं ने समाज के सभी सदस्यों एवं महिलाओं से निवेदन किया है कि महाराणा प्रताप जयंती समारोह में सपरिवार शामिल होकर समाज उत्थान के लिए उचित मार्गदर्शन प्रदान करें।

CATEGORIES
Share This
error: Content is protected !!