Breaking News

चले गांव की ओर अभियान में सरकारी योजनाएं द्वार-द्वार पहुंचाएं

चले गांव की ओर अभियान में सरकारी योजनाएं द्वार-द्वार पहुंचाएं

होशंगाबाद। भारतीय जनता पार्टी नर्मदापुरम संभाग की संभाग की बैठक सोमवार सुबह 11 बजे पार्टी संभागीय कार्यालय में दीनदयाल उपाध्याय, डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी के चित्रों पर माल्यार्पण कर प्रारंभ हुई, जहां तीनों जिलों के संगठन के पदाधिकारी एवं जनप्रतिनिधियों को संबोधित करते हुए पार्टी प्रदेश उपाध्यक्ष एवं संभाग प्रभारी जीतू जिराती ने कहा कि 14 मई को देश की पंचायतों में होने वाले चले गांव की ओर अभियान में पार्टी के सभी जनप्रतिनिधि, प्रदेश पदाधिकारी, जिला पदाधिकारी, मंडल पदाधिकारी, सभी मोर्चो, प्रकोष्ठ एवं प्रकल्पों के पदाधिकारी कार्यकर्ता अपनी सहभागिता दें।
उन्होंने कहा कि ग्रामीण क्षेत्र में सरकार की तीर्थदर्शन योजना, प्रधानमंत्री आवास योजना, मुख्यमंत्री आवास योजना, जैसी जनकल्याणकारी योजनाओं के हितग्राहियों का सम्मान किया जाएगा। साथ ही प्रधानमंत्री एवं मुख्यमंत्री के पत्र का वाचन कर प्रत्येक विधानसभा में आने वाले पंचायतों पर रहने वाले नागरिकों तक भाजपा कार्यकर्ता पहुंचेंगे।
श्री जिराती ने कहा कि विगत दिनों किसान मोर्चा ने किसान सम्मान यात्रा का सफल आयोजन किया था जिसके सकारात्मक परिणाम देखने को मिले हैं। प्रदेश का किसान प्रदेश सरकार के काम से संतुष्ट हैं। उन्होंने कहा कि युवा मोर्चा का चले गांव की ओर अभियान को भी उसी प्रकार सफल बनाने के लिए कार्यकर्ता प्राण-प्रण से जुट जाए।
संभाग संगठनमंत्री श्याम महाजन ने कहा कि आगामी समय पार्टी कार्यकर्ताओं की मेहनत व एकजुटता का समय है। बैठक में मार्गदर्शन हेतु बैतूल-हरदा सांसद एवं भाजपा की राष्ट्रीय मंत्री ज्योति धुर्वे ने कहा कि केन्द्र की श्री मोदी सरकार ने महिलाओं के सुरक्षा के लिए ऐतिहासिक कानून बनाकर उनके ऊपर होने वाले अपराधों पर लगाम लगेगी।
होशंगाबाद जिलाध्यक्ष हरिशंकर जायसवाल ने कहा कि चुनावी वर्ष में कार्यकर्ताओं की मेहनत से ही पार्टी की सफलता की कुंजी होती है वैसे तो निरंतर हमारा पार्टी कार्यकर्ता पार्टी संगठन के कार्यो को मुकाम तक पहुंचाने में जी-जान से जुटा रहता है।
संभागीय बैठक में होशंगाबाद एवं बैतूल जिला बैठक की तारीख 2 मई एवं हरदा जिले की बैठक की तारीख 1 मई तय की गई।
बैठक में बैतूल जिला प्रभारी कमल पटैल, हरदा जिला प्रभारी संतोष पारिक, टिमरनी विधायक संजय शाह, मुलताई विधायक चंद्रशेखर देशमुख, घोड़ाडांगरी विधायक मंगलसिंह धुर्वे, भैसदेही विधायक महेन्द्र सिंह चौहान, किसान मोर्चा प्रदेश उपाध्यक्ष दर्शनसिंह चौधरी, बैतूल जिलाध्यक्ष जितेन्द्र कपूर, हरदा जिलाध्यक्ष अमरसिंह मीणा, बैतूल जिला महामंत्री मनीष सिंह ठाकुर, श्रीराम भल्लावी, हरदा जिला महामंत्री सिद्धार्थ पचौरी, होशंगाबाद जिला महामंत्री रघुवीर सिंह राजपूत, बहादुर चौधरी, युवा मोर्चा संभाग प्रभारी दीपक उईके सहित तीनों जिलें के पदाधिकारी उपस्थित थे। आभार हरदा जिला महामंत्री उदयसिंह चौहान ने किया।

error: Content is protected !!