पथरोटा का गुंडा, होशंगाबाद में पकड़ाया

इटारसी। समीपस्थ ग्राम पथरोटा के थाने में सूचीबद्ध गुंडे को पुलिस ने होशंगाबाद में शराब सप्लाई करते गिरफ्तार किया है। होशंगाबाद देहात पुलिस की टीम ने 25-26 की दरम्यानी रात करीब 2:10 बजे नहर की पुलिया के पास दो लोगों को पकड़ा और उनके पास से सात पेटी अवैध देसी शराब जब्त की है।
एसडीओपी एसएन चौधरी ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली थी कि एक आटो जैसे वाहन में इटारसी की ओर से अवैध शराब लेकर दो लड़के निकले हैं। सूचना पाते ही देहात टीआई आशीष सिंह पवार तथा उनकी टीम हरकत में आयी और आटो एवं शराब तस्करों को पकडऩे के लिए तत्परता से जाल बिछाया। रात करीब 2:10 बजे नंदन ढाबा के पास नहर की पुलिया पर एसआई बृजेश सिंह उईके तथा प्रधान आरक्षक उमेश डाहरे, आरक्षक शैलेन्द्र, विशाली सिंह ने बिना नंबर के आटो को रोका। इसमें सात पेटी शराब रखी थी। पुलिस ने आटो मालिक शेखर गिल पिता सीताराम गिल निवासी पथरोटा तथा शराब तस्कर खेमसिंह पिता भंवर सिंह राजपूत निवासी पथरोटा से पूछताछ की तो उनके पास शराब परिवहन संबंधी कोई वैध दस्तावेज नहीं मिले। पुलिस ने अवैध शराब और बिना नंबर को आटो जब्त कर दोनों के खिलाफ धारा 34 (2) मप्र आबकारी एक्ट का प्रकरण पंजीबद्ध कर लिया है।

खेमसिंह सूचीबद्ध गुंडा है
देहात थाना प्रभारी आशीष सिंह पवार ने बताया कि आरोपी खेम सिंह पिता भंवर सिंह राजपूत थाना पथरोटा का सूचीबद्ध गुंडा है। उसके विरुद्ध थाना पथरोटा में आम्र्स एक्ट के 7, मारपीट के 6, आबकारी अधिनियम के सहित 23 अपराध पंजीबद्ध हैं। उसके विरुद्ध 2013 में जिलाबदर तथा वर्ष 2014 में रासुका की कार्यवाही भी की जा चुकी है। उसे 21 अप्रैल 18 को भी अवैध शराब का परिवहन करते पकड़ा था जो अभी जमानत पर था। उसी रात थाना कोतवाली में पुन: अवैध शराब परिवहन करते पकड़ाया था।

CATEGORIES
Share This
error: Content is protected !!