सांसद निधि से प्रदत्त जिम का हुआ लोकार्पण

इटारसी। श्री हनुमान सेवा समिति नई गरीबी लाइन में सांसद निधि से प्रदत्त जिम का लोकार्पण आज सांसद राव उदय प्रताप सिंह ने किया। कार्यक्रम की अध्यक्षता वरिष्ठ समाजसेवी फूलचंद यादव ने की। इस अवसर पर सांसद प्रतिनिधि दीपक हरिनारायण अग्रवाल, राजा तिवारी, भाजपा नेता संदेश पुरोहित, शिवकिशोर रावत, मनोज मालवीय, पार्षद यज्ञदत्त गौर, शैलेन्द्र दीक्षित सहित वार्ड के अनेक लोग उपस्थित थे।
कार्यक्रम को संबोधित करते हुए सांसद राव उदय प्रताप सिंह ने कहा कि जिम का उद्घाटन तो एक बहाना है। हम तो यहां श्री हनुमान सेवा समिति के साथियों से मिलने आए हैं। सांसद प्रतिनिधि दीपक अग्रवाल की मांग पर उन्होंने सार्वजनिक चबूतरा निर्माण के लिए सांसद निधि से एक लाख रुपए देने की घोषणा की, साथ ही कहा कि जिम में अभी और भी सामग्री की आवश्यकता है, जो जल्द ही उपलब्ध करायी जाएगी।

it5518
सांसद श्री सिंह ने कहा कि वे विधायक प्रतिनिधि कल्पेश अग्रवाल से भी बात करेंगे ताकि इस वार्ड के लिए नगर पालिका से भी सहयोग कराया जा सके। उन्होंने कहा कि शहर में करोड़ों रुपए के विकास कार्य कराए हैं जिनमें नई गरीबी लाइन का रेलवे अंडर ब्रिज भी शामिल है। जैसे ही यह अंडर ब्रिज कंपलीट होगा, यह क्षेत्र तेजी से उन्नति करेगा।
कार्यक्रम को संबोधित करते हुए सांसद प्रतिनिधि दीपक हरिनारायण अग्रवाल ने कहा कि इस क्षेत्र में विकास की बहुत संभावनाएं हैं। हमारी पार्टी के नेता यहां के विकास के लिए प्रयासरत हैं। उन्होंने बताया कि पार्टी की एक बैठक में जिम की मांग की गई थी जिसे आज सांसद श्री सिंह ने पूरा कर दिया है। आगे भी जो जरूरतें होंगी सांसद श्री सिंह पूरी करेंगे। भाजपा के वरिष्ठ नेता संदेश पुरोहित ने कहा कि जिम लगने से इस वार्ड के युवाओं को काफी फायदा होगा। अध्यक्षता करते हुए वरिष्ठ समाजसेवी फूलचंद यादव ने सांसद का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि वे सहज, सरल और विकास के लिए समर्पित व्यक्तित्व के धनी हैं। उन्होंने सभी युवाओं को जिम मिलने की बधाई दी।
इससे पहले सांसद श्री सिंह ने फीता काटकर जिम का लोकार्पण किया था हनुमान मंदिर में पूजा की। अतिथियों का स्वागत समिति के अध्यक्ष प्रदीप यादव पहाड़ी, रोहित नागे, जगदीश गोहिया, लक्ष्मीनारायण चौहान, केपी मेहरा, भूपेन्द्र विश्वकर्मा, फुटबाल कोच प्रदीप कुमार, राजेश अद्वाल अन्ना पहलवान, आकाश यादव, संदीप यादव, दीपकांत पटेल, जिला केसरी मुकेश यादव सहित अनेक लोगों ने किया। संचालन सेवानिवृत्त तहसीलदार आरके यादव ने तथा आभार प्रदर्शन भाजपा के वार्ड अध्यक्ष लक्ष्मीनारायण चौहान ने किया।

CATEGORIES
Share This
error: Content is protected !!