Breaking News

एक दिन में ही ढूंढ लिया चोरी गया ट्रक

एक दिन में ही ढूंढ लिया चोरी गया ट्रक

इटारसी। पुलिस ने सक्रियता दिखाते हुए चोरी गए एक ट्रक को घटना के दूसरे दिन ही बरामद कर लिया। खेड़ा रोड से 10 मई को चोरी गया ट्रक आज पवारखेड़ा रेलवे स्टेशन रोड से बराम कर आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया है। यह ट्रक कमलेश पिता विजय जैन 29 वर्ष, निवासी न्यास कालोनी का था जो सैफी काम्पलेक्स के सामने खेड़ा रोड से चोरी हो गया था।
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार 10 मई की शाम करीब 5 बजे सैफी काम्पलेक्स के सामने खड़ा ट्रक क्रमांक एमपी 12 एच 0140 कोई अज्ञात चोरी करके ले गया था। ट्रक मालिक कमलेश जैन ने इसकी शिकायत पुलिस को तो पुलिस ने प्रकरण पंजीबद्ध करके ट्रक की तलाश प्रारंभ की।
मुखबिर सक्रिय किए
ट्रक चोरी की घटना के बाद एसडीओपी अनिल शर्मा ने थाना प्रभारी विक्रम रजक के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया। श्री शर्मा के मार्गदर्शन में टीम उपनिरीक्षक राकेश सरयाम, सहायक उपनिरीक्षक संजय रघुवंशी, आरक्षक भागवेन्द्र, भूपेश, हेमंत तिवारी, शुभम व दिनेश उईके शामिल किए। टीम ने तत्परता से विवेचना प्रारंभ की और मुखबिर सक्रिय किए। मुखबिर से सूचना प्राप्त हुई कि उक्त चोरी गया ट्रक पवारखेड़ा तरफ देखा गया है। टीम ने बताए गए स्थान पर जाकर देखा तो ट्रक पवारखेड़ा रेलवे स्टेशन के बाजू में रोड किनारे खड़ा मिला एवं ट्रक के अंदर आरोपी ऋषभ उर्फ रानू पिता प्रेमलाल बुआड़े 25 वर्ष नशे में सोता मिला। आरोपी को पुलिस ने लाकर पूछताछ की तो उसने ट्रक चोरी करना स्वीकार किया। आरोपी 11 खोली जवाहर वार्ड पांढुर्ना, जिला छिंदवाड़ा का निवासी है और नशा करने का आदी है। उसने नशे की हालत में चोरी की। इस दौरान इटारसी से पवारखेड़ा के बीच उसने ट्रक ले जाते वक्त तीन वाहनों को टक्कर भी मारी। पुलिस के अनुसार ट्रक की कीमत 12 लाख रुपए है।

error: Content is protected !!