Breaking News

आरएसएस के लोग शादी नहीं करते, इसलिए रेप में शामिल रहते

आरएसएस के लोग शादी नहीं करते, इसलिए रेप में शामिल रहते

गुटबाजी के हुए स्पष्ट दर्शन
इटारसी। मध्यप्रदेश कांग्रेस कमेटी मीडिया सेल के अध्यक्ष माणक अग्रवाल ने कहा है कि आरएसएस के लोग शादी नहीं करते, इसलिए वे रेप में शामिल रहते हैं। माणक अग्रवाल ने कहाकि प्रदेश और देश में रेप के बढ़ते मामलों में ज्यादातर में आरएसएस और भाजपा के लोग ही सामने आए हैं।
प्रदेश कांग्रेस मीडिया सेल के अध्यक्ष माणक अग्रवाल इटारसी के ईश्वर रेस्टॉरेंट में पत्रकार वार्ता को संबोधित कर रहे थे। प्रदेश कांग्रेस मीडिया सेल अध्यक्ष बनने के बाद पहली बार गृहनगर इटारसी पहुंचे माणक अग्रवाल ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान सहित  भाजपा के अन्य नेताओं पर गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्होंने कहा कि इन दिनों दुष्कृत्य के मामले बढ़ रहे हैं और ज्यादातर मामलों में आरएसएस और भाजपा के लोगों की संलिप्तता सामने आयी है। उन्होंने कहा, आरएसएस के लोग शादी नहीं करते, इसलिए वे बलात्कार में संलिप्त रहते हैं।किसान पुत्र होने का दंभ भरने वाले मुख्यमंत्री के राज में किसान आत्महत्या कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि हमें विकास कहीं नहीं दिखा, केवल सत्ता में बैठे लोगों का ही विकास हुआ है। प्रदेश सरकार केन्द्र से पेयजल के लिए पैसा लाती है, जबकि प्रदेश में लोगों को पानी उपलब्ध नहीं करा पा रहे हैं, बुंदेलखंड में 10 से 20 किलोमीटर से लोगों को पानी लाना पड़ रहा है। मुख्यमंत्री सहायता कोष में भ्रष्टाचार हो रहा है, भाजपा के लोग ही इसमें लाभान्वित हो रहे हैं।  खुद के विधानसभा चुनाव लडऩे के सवाल पर उन्होंने कहा कि पार्टी जहां से चाहेगी वे चुनाव लड़ेंगे। जब उनसे स्वयं की प्राथमिकता पूछी तो उन्होंने कहा कि मेरी पहली पसंद होशंगाबाद-इटारसी विधानसभा रहेगी।
इटारसी-होशंगाबाद विधानसभा क्षेत्र के विकास के सवाल पर मानक अग्रवाल ने  कहा कि यदि कांग्रेस की सरकार बनी तो जिले में किये गए जमीनों पर अवैध कब्जे छीन लिए जाएंगे। उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस में प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर भी हमला बोला। उन्होंने कहा कि कांग्रेस आला कमान के निर्देश पर उन्होंने सीएम के विधानसभा क्षेत्र में दौरा किया लेकिन यहां भी विकास नहीं हुआ है। केवल भाईयों सहित अन्य परिजनों का ही विकास हुआ है। माणक अग्रवाल ने कहा कि प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बन रही है और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ प्रदेश का नेतृत्व करेंगे। उन्होंने कमलनाथ के 150 सीटों के दावे के इतर कहा कि हम दो तिहाई बहुमत से प्रदेश में वापसी कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि 2019 में केन्द्र में राहुल गांधी के नेतृत्व में कांग्रेस की सरकार बनेगी।

गुटबाजी के स्पष्ट दर्शन हुए
प्रदेश कांग्रेस मीडिया सेल के अध्यक्ष माणक अग्रवाल के नगर आगमन पर साफ तौर पर कांग्रेस में गुटबाजी दिखी। महज माणक अग्रवाल के समर्थक ही उनका स्वागत करने पहुंचे और खास नेता नदारद रहे। कांग्रेस ने अंजुमन स्कूल में अधिवक्ता संघ इटारसी के निर्वाचित पदाधिकारियों का सम्मान कार्यक्रम रखा जिसमें महज एक सैंकड़ा कार्यकर्ता पहुंचे थे। रेलवे स्टेशन पर भी केवल माणक अग्रवाल के समर्थक ही स्वागत करने पहुंचे थे।
कुल जमा स्थिति यह थी कि पूर्व प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सुरेश पचौरी के समर्थक पूरे कार्यक्रम से नदारद थे। कार्यक्रम में न तो पूर्व मंत्री विजय दुबे काकूभाई पहुंचे, ना ही पूर्व विधायक अंबिका प्रसाद शुक्ला। पूर्व नगर पालिका अध्यक्ष रवि जायसवाल, अनिल अवस्थी, नगर कांग्रेस अध्यक्ष पंकज राठौर, युवक कांग्रेस से मयूर जैसवाल, अर्जुन भोला, राजकुमार उपाध्याय केलू सहित कई नेता कार्यक्रम में नहीं पहुंचे थे। ईश्वर रेस्टॉरेंट में पत्रकार वार्ता में जब श्री अग्रवाल से यह सवाल पूछा तो उन्होंने यह कहकर टाल दिया कि जो आए उनका स्वागत है, नहीं आए तो भी स्वागत है। एनएसयूआई और युवक कांग्रेस के ज्यादातर नेता माणक अग्रवाल का स्वागत करने नहीं पहुंचे थे। इन हालात में कांग्रेस विधानसभा चुनाव जीतने की तैयारी कर रही है।

error: Content is protected !!