Breaking News

रेप करने वाले तीनों आरोपी गिरफ्तार

रेप करने वाले तीनों आरोपी गिरफ्तार

इटारसी। केसला ब्लॉक के ग्राम ताकू निवासी एक महिला से रेप करने वाले तीनों आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार करके केसला पुलिस के हवाले दिया है। मामले की शिकायत पथरोटा थाने में शून्य पर दर्ज कर केस डायरी केसला भेजी थी।
घटना के विषय में पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार 13 मई की शाम करीब साढ़े पांच से छह बजे के बीच ग्राम खारी जिला बैतूल से अपनी ससुराल आने के लिए एक महिला निकली थी। वह फांसीबड़ के पास बस का इंतजार कर रही थी कि नीमपानी गांव के रोहित नवड़े और मोनू मरकाम बाइक से आए तथा पीडि़ता से पूछा कि वह कहां जा रही है। दोनों पीडि़ता के पूर्व परिचित हैं। उसने अपनी ससुराल जाने का बताया तो दोनों ने कहा कि वे भी उसी तरफ जा रहे हैं, चलो छोड़ देंगे। महिला उनके साथ बाइक पर बैठ गई। ताकू में दोनों ने ताकू में सुनसान स्थान पर ले जाकर पीपल के पेड़ के नीचे उससे दुष्कर्म किया तथा गांव वापस जाते ताकू के सुनील मेहरा से उसने मदद मांगी तो उसने भी उससे दुष्कर्म किया। इसके बाद रोहित और मोनू ने उसे बाइक से बागदेव के जंगल में छोड़ गए।
महिला ने पथरोटा थाने आकर शिकायत दर्ज करायी। पुलिस ने आरोपियों पर धारा 376, 376 डी, 323, 506 का प्रकरण पंजीबद्ध किया। एसडीओपी अनिल शर्मा ने बताया कि आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए अलग-अलग टीमें बैतूल और ताकू भेजी थी। घटना के तीनों आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

Tagged with
error: Content is protected !!