लूट, डकैती, हत्या के प्रयास का फरार बदमाश गिरफ्तार

इटारसी। सिटी पुलिस ने पिछले आठ साल से फरार चल रहे एक शातिर बदमाश को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। बदमाश पर चोरी, लूट, डकैती, हत्या के प्रयास और मारपीट जैसे संगीन मामलों में इसकी तलाश थी।
पुलिस के अनुसार पिछले 8 साल से फरार चल रहे शातिर बदमाश भगवानदास जोठे पिता हरिप्रसाद जोठे को पकडऩे में सफलता हाथ लगी है। इटारसी थाना प्रभारी विक्रम रजक ने बताया की एसपी अरविंद सक्सेना के निर्देश पर स्थाई वारंटियों की धरपकड़ के लिए मुहिम चलाई जा रही है।
मुहिम के दौरान एसडीओपी अनिल शर्मा के निर्देशन में शातिर बदमाश को गिरफ्तार किया गया है। शातिर बदमाश पथरौटा थाना अंतर्गत कीरतपुर गांव का रहने वाला है।
श्री रजक ने बताया की शातिर बदमाश 8 सालों से दिल्ली के आसपास के इलाकों में फरारी काट रहा था। शातिर बदमाश के खिलाफ जिले के होशंगाबाद, इटारसी, पथरौटा, बाबई, पिपरिया एवं बैतूल जिले के शाहपुर, चोपना के साथ ही भोपाल एमपी नगर में चोरी, लूट, डकैती, हत्या के प्रयास, मारपीट के कुल 17 से अधिक प्रकरण दर्ज हैं। बदमाश पूर्व में पुलिस अभिरक्षा से भी फरार हो चुका है। बदमाश के खिलाग अलग-अलग थानों में 17 स्थाई वारंट भी लंबित बताये जा रहे हैं। इटारसी पुलिस ने शातिर बदमाश को न्यायिक अभिरक्षा में भेज दिया है। शातिर बदमाश को पकडऩे में थाना प्रभारी विक्रम रजक, राकेश सरयाम, संजय रघुवंशी, हेमंत सिंह की भूमिका अहम रही है।

CATEGORIES
error: Content is protected !!
%d bloggers like this: