Breaking News

फुटबाल को किक लगायी, स्टंप पर निशाना लगाया

फुटबाल को किक लगायी, स्टंप पर निशाना लगाया

इटारसी। शहर के गांधी मैदान, एमजीएम कालेज मैदान, रेलवे इंस्टीट्यूट मैदान और शासकीय बालक शाला मैदान पर क्रिकेट, फुटबाल, हॉकी व अन्य खेलों के गुर सिखाने समर कैंप चल रहे हैं। आज मुख्य नगर पालिका अधिकारी अक्षत बुंदेला ने इन शिविरों में जाकर बच्चों की न सिर्फ हौसला अफजायी की बल्कि स्वयं भी बच्चों के साथ फुटबाल, बैडमिंटन और क्रिकेट खेली। उन्होंने बच्चों को कुछ टिप्स भी दिए।
सीएमओ श्री बुंदेला ने बताया कि वे स्वयं भी क्रिकेट, फुटबाल और बैडमिंटन खेलते हैं। उन्होंने बच्चों से शिविर में मिल रहे प्रशिक्षण के विषय में जानकारी ली और कई सवाल भी किए और बच्चों के सवालों के जवाब भी दिए। इस दौरान शिविरों के प्रभारी राकेश जाधव, जयकिशोर चौधरी सहित कोच देवेन्द्रपाल, रिचर्ड डिकॉस्टा, अमित जायसवाल, नीरज झा, मनीष सेतपलानी, प्रदीप जाधव, प्रदीप कलोसिया, दीपक परदेशी, बब्बी जार्ज आदि ने श्री बुंदेला को शिविर की जानकारी प्रदान की।
बता दें कि नगर पालिका परिषद के तत्वावधान में चल रहे समर कैंप में ढाई सौ से अधिक बच्चे विभिन्न खेलों में प्रशिक्षण ले रहे हैं, जो सुबह 5:30 से 7:30 बजे तक मैदानों में पसीना बहा रहे हैं। गांधी मैदान पर क्रिकेट, एमजीएम कालेज मैदान, रेलवे इंस्टीट्यूट मैदान पर फुटबाल, बॉयज स्कूल मैदान पर हॉकी का समर कैंप चल रहे हैं। शिविरों का समापन 5 जून को गांधी वाचनालय परिसर में होगा जहां खिलाडिय़ों को प्रशस्ति पत्र प्रदान किए जाएंगे।

error: Content is protected !!