Breaking News

पुष्पराज ने बयान से झाड़ा पल्ला : कहा, बोलना होगा तो माइक से बोलूंगा

पुष्पराज ने बयान से झाड़ा पल्ला : कहा, बोलना होगा तो माइक से बोलूंगा

इटारसी। सोशल मीडिया फेसबुक पर जिला कांग्रेस अध्यक्ष पद से हटाए गए सोहागपुर के कांग्रेस नेता पुष्पराज पटेल की एक पोस्ट ने कांग्रेस के खेमे में हलचल मचा दी है। पोस्ट के बाद सोशल मीडिया वार भी शुरु हो गया है। पुष्पराज पटेल के फेसबुक अकाउंट से जो पोस्ट हुई है, उससे पल्ला झाड़ते हुए पुष्पराज पटेल ने कहा, उनको कहना होगा तो माइक से कहेंगे, मोबाइल पर मजा नहीं आता है। अलबत्ता जिस पोस्ट की बात की जा रही है, यह उन्होंने की ही नहीं। दरअसल, कल राजमणि पटेल के कार्यक्रम के बाद उनका मोबाइल खो गया है, इसकी रिपोर्ट भी थाने में दी है। मैंने सिम तो बंद करा दी है।
बता दें कि होशंगाबाद में कांग्रेस के नए जिलाध्यक्ष पद पर होशंगाबाद के वरिष्ठ नेता कपिल फौजदार की नियुक्ति के बाद जिला कांग्रेस में कलह के कयास लगाए जा रहे थे। पूर्व अध्यक्ष पुष्पराज की इस पोस्ट के बाद इसके आसार और बढ़ गए हैं। माना जा रहा है कि ऐसे में विधानसभा चुनावों की तैयारी में जुटी कांग्रेस के प्रयासों को धक्का लगेगा।

ये है एफबी पोस्ट में….
प्रदेश प्रभारी बाबरिया को सोशल मीडिया पर लिखी पोस्ट मैं समझौतावादी आदमी नहीं हूँ, 29 साल से चुनाव हार रहे रामेश्वर नीखरा के कहने पर मुझे हटाया गया कारण बताएं, पुष्पराज ने यह भी उजागर किया कि सविता दीवान को 15 वोट से कलेक्टर तिर्की ने जिताया जो अगले चुनाव में 27 हजार वोट से हार गईं इनके कहने पर मुझे हटाया गया, पुष्पराज ने दोनों नेताओं को खुली चुनौती दी कि जिले की चारों विधानसभा क्षेत्र जीतकर बताएं। इधर पुष्पराज की पोस्ट के बाद इटारसी के कांग्रेस नेता लखन बैस ने वाट्सग्रुप में की गई पोस्ट के जरिए पुष्पराज को चुनौती दी है कि पुष्पराज जी ये ठीक नहीं है। आप अपनी सीट जो तुम्हारे परिवार को मिलती है, वो ही जिता लेना। जाहिर है, इससे सोशल मीडिया वार बढ़ेगी।

ये बोले पुष्पराज
जब इस संबंध में हमने पुष्पराज पटेल से बात की तो उन्होंने कहा कि कल की सभा के बाद उनका मोबाइल चोरी हो गया है। सुबह ही थाने में रिपोर्ट दर्ज करायी है। सिम बंद करा दी है। फिलहाल सेमरी हरचंद में चक्काजाम में हूं। मुझे जो भी और जिस दिन भी बोलना होगा माइक से बोलूंगा, मोबाइल पर बोलने में कोई मजा नहीं है।

Tagged with
error: Content is protected !!