Breaking News

बहन से बातचीत पसंद नहीं थी, कर दी हत्या

बहन से बातचीत पसंद नहीं थी, कर दी हत्या

इटारसी। गुरुवार को नयायार्ड के आजाद नगर में हुई राशिद पठान की हत्या का के दो आरोपियों को पुलिस ने गिर$फ्तार कर लिया है। पुलिस के अनुसार राशिद पठान की हत्या राहुल मैथिल ने अपने दोस्त सूरज ठाकुर के साथ मिलकर की थी।
पुलिस ने मामले में खुलासा किया कि राशिद का राहुल के घर आना-जाना था। इस दौरान घर में उसकी बहन से भी उसकी बातचीत होती रहती थी। राहुल को यह सब पसंद नहीं था, जबकि राहुल की मां को कोई ऐतराज नहीं था। पुलिस के अनुसार पूछताछ में राहुल मैथिल ने बताया कि राहुल ने इसी कारण से अपने साथी सूरज के साथ मिलकर राशिद पठान की हत्या कर दी। पुलिस ने आज दोनों आरोपियों को धरमकुंडी रेलवे गेट के पास से गिरफ्तार कर हत्या में प्रयुक्त चाकू और कपड़े भी जब्त कर लिए हैं। आरोपियों की गिरफ्तारी में टीआई विक्रम रजक के साथ एसआई राकेश सरयाम, जय नलवाया, अंजनी भलावी, रिपुदमन सिंह, आरक्षक राजेश, विनोद धुर्वे, रविन्द्र उईके की मुख्य भूमिका रही है।
एसपी की गंभीरता से जल्द गिरफ्तारी
मामले में एसपी अरविंद सक्सेना ने त्वरित कार्रवाई के लिए दल गठित किया था। वारदात के दिन भी वे तत्काल राशिद पठान की परिजनों को सांत्वना देने जिला अस्पताल होशंगाबाद पहुंचे और वहां से इटारसी आए जहां एसडीओपी अनिल शर्मा और टीआई विक्रम रजक के साथ घटना स्थल का निरीक्षण करने के बाद तत्काल टीम गठित कर दी थी। मामले में राहुल मैथिल का नाम पहले दिन ही सामने आ गया था। पुलिस टीम ने एडिशनल एसपी राकेश खाका के मार्गदशन में राहुल पिता रामप्रसाद मैथिल 21 वर्ष, निवासी आरबी-1 सी 380 नयायार्ड इटारसी और सूरज पिता लक्ष्मण सिंह ठाकुर 26 वर्ष, निवासी आरबी 1 सी 379 नयायार्ड इटारसी को गिरफ्तार कर लिया है।

error: Content is protected !!