रोटी नहीं मिली तो पत्नी को मार दी कुल्हाड़ी

युवक का पैर प्लेटफार्म से टकराया
इटारसी। रामपुर थाना अंतर्गत ग्राम लोहारिया कलॉ में एक ग्रामीण ने खाना नहीं मिलने पर अपनी पत्नी को कुल्हाड़ी मारकर घायल कर दिया। महिला का पति मजदूरी करता है। घटना आज दोपहर करीब ढाई बजे की है। महिला ने अपने साथ हुई घटना की शिकायत इटारसी थाने में दर्ज करायी है। पुलिस ने शून्य पर मामला दर्ज कर डायरी रामपुर थाना भेज दी है।
मिली जानकारी के अनुसार मायाबाई पत्नी कोचर 35 वर्ष ने शिकायत दर्ज करायी है कि उसके घर में आटा नहीं था, इसलिए रोटी नहीं बनायी थी। आज दोपहर पति बबलू नशे में आया और रोटी की मांग की। रोटी नहीं मिलने पर विवाद किया और पास रखी कुल्हाड़ी उठाकर उसे मार दी। महिला के हाथ में कुल्हाड़ी की चोट लगी है। पुलिस ने महिला की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है।

युवक का पैर प्लेटफार्म से टकराया
अपने कुछ साथियों के साथ तेंदूपत्ता लेने बागरातवा आ रहे सागर निवासी एक युवक का पैर प्लेटफार्म से टकराने के बाद फै्रक्चर हो गया। उसे यहां सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया है।
मिली जानकारी के अनुसार सागर जिला निवासी रामस्वरूप पिता लच्छू अहिरवार 28 वर्ष सागर से अपने साथियों के साथ एक्सप्रेस ट्रेन से इटारसी आ रहा था। उसे बागरातवा से बीड़ी बनाने के काम के लिए तेंदूपत्ता लेना था। वह ट्रेन के गेट पर बैठा था, इस बीच स्टेशन आने पर वह पैर ऊपर नहीं कर सका और प्लेटफार्म से पैर टकराकर जख्मी हो गया। डाक्टर के अनुसार उसके पैर के पंजे में फै्रक्चर आया है। उसका यहां सरकारी अस्पताल में उपचार चल रहा है।

CATEGORIES
Share This
error: Content is protected !!