इसलिए की थी विक्रम ने चांटी उर्फ फिरोज की हत्या

इटारसी। न्यास कालोनी के पास स्थित झुग्गी में पिछले दिनों हुई फिरोज उर्फ चांटी पिता मोहम्मद अजीज 28 वर्ष की हत्या का आरोपी विक्रम पिता किशोर सिंह चौहान 24 वर्ष को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस उसे खातेगांव जिला देवास से गिरफ्तार करके लायी है।
पुलिस अधीक्षक अरविंद सक्सेना ने हत्या के बढ़ते मामलों में गंभीरता से लेते हुए सिटी पुलिस को जल्द से जल्द आरोपियों को गिरफ्तार करने के निर्देश दिए थे। एसडीओपी अनिल शर्मा, थाना प्रभारी विक्रम रजक के निर्देशन में पुलिस टीम में शामिल एसआई आरके राय, राकेश सरयाम, सहायक उपनिरीक्षक संजय रघुवंशी, हेमंत तिवारी, भूपेश मिश्रा, भागवेन्द्र और गुलशेर ने अपने मुखबिरों को सक्रिय किया और आरोपी विक्रम को खातेगांव से गिरफ्तर किया। आरोपी ने पूछताछ में पुलिस को बताया कि वह नशे में था और अपने दोस्त फिरोज उर्फ चांटी के साथ बैठा था। तभी फिरोज ने अपने भतीजे इरशाद को बीड़ी पीने पर से डांटा था। इसी बात को लेकर फिरोज और विक्रम में कहा-सुनी हो गयई और विक्रम ने फिरोज के दाहिने पैर की जांघ में चाकू मार दिया। चाकू लगने से फिरोज की जांघ की नश पंक्चर हो गई और अत्यधिक खून रिसने से उसकी मौत हो गयी।

it4618

पुलिस ने विक्रम के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर हत्या में प्रयुक्त चाकू भी बरामद किया है और उसे न्यायिक अभिरक्षा में भेज दिया है। पुलिस ने इसके अलावा चार अन्य लोगों को गिरफ्तार कर उनके खिलाफ आम्र्स एक्ट का प्रकरण पंजीबद्ध किया है। विक्रम सहित इन सभी को पुलिस मेडिकल कराने पैदल ही अस्पताल लेकर गई।

CATEGORIES
Share This
error: Content is protected !!