बच्चे की मौत पर एक घंटे रोका स्टेट हाईवे

सोहागपुर। आज सेमरी हरचंद स्थित मैदा मिल के भीतर ट्रक की चपेट में आने से एक 9 वर्षीय बालक आकाश पटेल की मौत हो गयी। बच्चे की मौत से गुस्साए ग्रामीणों और समाज के लोगों ने बच्चे का शव राजमार्ग पर रखकर चक्काजाम कर दिया। ये लोग ट्रक मालिक की गिरफ्तारी की मांग कर रहे थे।
मिली जानकारी के अनुसार सेमरी हरचंद स्थित मैदा मिल में अपने नाना दादू वीर पटेल के साथ बालक आकाश सो रहा था। उसका नाना मिल में चौकीदारी का काम करता है। बताया जाता है कि ट्रक क्रमांक एमपी 13, एच-0176 को छोटेलाल निवासी सेमरी चला रहा था जबकि ट्रक मिल मालिक राजकुमार अग्रवाल का है। बच्चे के परिजनों ने मिल मालिक की गिरफ्तारी की मांग लेकर स्टेट हाईवे पर करीब एक घंटे चक्काजाम किया।
कलेक्टर ने दी 50 हजार की सहायता
कलेक्टर प्रियंका दास द्वारा दुर्घटना में मृत बच्चे के परिवार को 50 हजार रुपये की आर्थिक सहायता रेडक्रॉस के माध्यम से प्रदान की गई है। एसडीएम सोहागपुर बृजेश सक्सेना ने बताया कि ग्राम गुरमखेड़ी निवासी श्रवणलाल के 9 वर्षीय पुत्र आकाश पटेल की सड़क दुर्घटना में मृत्यु हो गई। आकाश गुरमखेड़ी के पास स्थित राईस मिल में काम करने वाले अपने नाना के पास रहता था। आज एक ट्रक के नीचे दबकर उसकी मृत्यु हो गई। कलेक्टर प्रियंका दास ने तत्काल आकाश के पिता श्रवणलाल को 50 हजार रुपये की आर्थिक सहायता रेडक्रॉस के माध्यम से प्रदान की। एसडीएम श्री सक्सेना ने बताया कि मृतक आकाश के परिवार को सोलेशियम फंड के अंतर्गत भी आर्थिक सहायता प्रदान की जाएगी।

CATEGORIES
Share This
error: Content is protected !!