Breaking News

वर्चस्व को लेकर झगड़े किन्नर, ब्लेड मारी

वर्चस्व को लेकर झगड़े किन्नर, ब्लेड मारी

ट्रेन की चपेट में आया युवक
इटारसी। क्षेत्र अधिकार को लेकर आज फिर किन्नरों में आपसी विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ा की नौबत मारपीट तक जा पहुंची और किन्नर के एक साथी ने जेब से ब्लेड निकालकर सामने वाले किन्नर पर हमला कर दिया। मामला झेलम एक्सप्रेस के अगले जनरल कोच में हनुमानधाम मंदिर के पास की है।
जानकारी अनुसार किन्नर करिश्मा पिता रामू धुर्वे 21 वर्ष, निवासी बैतूल अपने साथी किन्नर फरजाना के साथ सुबह 7:30 बजे झेलम एक्सप्रेस से होशंगाबाद जा रहे थे। ये लोग ट्रेन में यात्रियों से पैसा मांग रहे थे। इसी दौरान किन्नर शालू, उसका साथी अजय और 1 अन्य किन्नर भी उसी बोगी में आ गये। उन्होंने करिश्मा तथा फरजाना से यह कहते हुए यात्रियों से वसूली करने से मना किया कि यह हमारा एरिया है, यहां पैसे क्यों मांग रहे हो।
इस बात को लेकर दोनों गुट में झगड़ा होने लगा और बात इतनी बढ़ गई कि हाथापाई और मारपीट होने लगी। इन लोगों ने दोनों को ट्रेन से उतार लिया। इसी बीच शालू के साथ अजय ने अपने पास रखी ब्लेड निकालकर करिश्मा और फरजाना पर हमला कर दिया। हमलावरों का एक साथी और था। घटना में उनके बाएं हाथ, पीठ और कमर में चोट आयी है। करिश्मा और फरजाना ने घटना की शिकायत जीआरपी में की है।

ट्रेन की चपेट में आया युवक
नागपुर रेल लाइन पर जुझारपुर के पास एक युवक की ट्रेन में कटने से मौत हो गई थी। पथरौटा पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर मर्ग कायम किया है, प्राप्त जानकारी के अनुसार जुझारपुर रेल लाइन ख बा नंबर 750/7 के पास नागपुर कला के रामकिशोर पिता राजाराम परते की ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई थी। युवक ट्रेन की चपेट में कैसे आया इसकी जांच की जा रही है।

error: Content is protected !!