पुलिस ने निकाला गुंडों का जुलूस

पुलिस ने निकाला गुंडों का जुलूस

इटारसी। सिटी पुलिस ने आज दो अड़ीबाज भाईयों का सब्जी मंडी से जुलूस निकाला। ये रात को एक सब्जी विक्रेता से अड़ीबाजी कर रहे थे तथा पैसे नहीं देने पर उससे मारपीट कर जान से मारने की धमकी दी थी। आज दोपहर पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर सब्जी मंडी में उनका जुलूस निकाला तथा पैदल थाने लेकर आए। इनके पास से लोहे की एक रॉड तथा डंडा भी जब्त किया है।
पुलिस के अनुसार सब्जी मंडी में संदीप उर्फ बबलू तथा पवन उर्फ सन्नी नामक पत्ती बाजार में रहने वाले युवकों ने सब्जी विक्रेता राजेश पिता चंद्रभान साहू 32 वर्ष, निवासी बंबई वालों की चाल, मालवीयगंज से शराब पीने के लिए पैसे मांगे और नहीं देने पर गालियां देते हुए जान से मारने की धमकी दी। पुलिस ने दोनों के खिलाफ प्रकरण पंजीबद्ध कर लिया है। आज दोनों को जुलूस निकालकर थाने लाया गया।
उधर पथरोटा थानांतर्गत ग्राम चांदौन में दो युवकों में विवाद के बाद एक ने दूसरे को गालियां दीं तथा जान से मारने की धमकी दी। पुलिस ने आरोपी पर मामला दर्ज कर लिया है। पथरोटा थाने से मिली जानकारी के अनुसार फरियादी श्रीकांत पिता मुन्ना स्वामी 33 वर्ष ने शिकायत दर्ज करायी है कि अशोक टाइगर नामक व्यक्ति ने उससे विवाद करके गालियां दीं और जान से मारने की धमकी दी है। पुलिस ने अशोक के खिलाफ प्रकरण पंजीबद्ध कर लिया है।
इधर सिटी थानांतर्गत बजरंगपुरा में एक युवती ने अपने भाई के खिलाफ गालियां देने एवं जान से मारने की धमकी देने की शिकायत दर्ज करायी है। पुलिस के अनुसार बजरंगपुरा निवासी कविता पिता भोलाराम यादव 23 वर्ष ने शिकायत दर्ज करायी है कि उसके भाई राहुल ने उसे गालियां दी तथा जान से मारने की धमकी दी। दरअसल उसका भाई राहुल यादव घर का सामान बेच रहा था, मना करने पर उसने उसके साथ गाली गलौच करते हुए मारपीट की। पुलिस ने राहुल के खिलाफ प्रकरण पंजीबद्ध कर लिया है।

error: Content is protected !!