Breaking News

महिला जली, तलवार के साथ धर दबोचा

महिला जली, तलवार के साथ धर दबोचा

स्कूटी की टक्कर से विवाद, मारपीट
इटारसी। सोनासांवरी नाका के पास रहने वाली एक महिला घर में खाना बनाते वक्त सब्जी गिर जाने से जल गयी है। महिला का उपचार डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी शासकीय अस्पताल में चल रहा है।
मिली जानकारी के अनुसार सोनासांवरी नाका निवासी महिला गंगाबाई पति श्याम लाल 32 वर्ष आज दोपहर घर में खाना पकाते हुए जल गई है। उसे परिजनों ने लाकर सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया जहां उसका उपचार जारी है।

स्कूटी की टक्कर से विवाद, मारपीट
शिशु विद्या निकेतन के पीछे प्यासनगर में एक युवक को स्कूटी से चोट लगने पर उसने स्कूटी चालक और उसकी मां के साथ मारपीट की है। पुलिस ने मामले में शिकायत दर्ज कर ली है।
पुलिस के अनुसार प्यासा नगर निवासी ममता पति शंकरलाल यादव ने शिकायत दर्ज करायी है कि उसके बेटे सौरभ ने घर के सामने स्कूटी खड़ी की थी। इससे वहां खड़े आयरन नामक युवक को चोट लग गयी तो उसने विवाद करके उससे व उसके बेटे से मारपीट कर गालियां देते हुए जान से मारने की धमकी दी है।

तलवार के साथ धर दबोचा
न्यास कालोनी झुग्गी झोपड़ी से पुलिस ने सतीश बिल्लोरे नामक युवक को तलवार के साथ धर दबोचा है। युवक तलवार से वहा के रहवासियों को डरा धमका रहा था। एएसआई संजय रघुवंशी ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर सतीश बिल्लोरे को गिरफ्तार किया है। आरोपी पर अड़ीबाजी, आगनबांड़ी में तोडफ़ोड़ करने, मारपीट करने सहित कई अन्य मामले दर्ज हैं। आरोपी को गिरफ्तार कर कोर्ट पेश किया गया जहां से जेल भेज दिया है।

error: Content is protected !!