Breaking News

नपाध्यक्ष ने किया वार्ड का औचक निरीक्षण

नपाध्यक्ष ने किया वार्ड का औचक निरीक्षण

होशंगाबाद। नगर पालिका अध्यक्ष ने वार्ड 22 का औचक निरीक्षण कर प्रभारी अधिकारी एवं कर्मचारी को जमकर फटकार लगाई। यहां जल भराव और पानी की निकासी नहीं होने की शिकायत थी।
आज वार्ड 22 न्यू हनुमान नगर एवं पटवारी प्रशिक्षण केन्द्र का नगर पालिका अध्यक्ष अखिलेश खंडेलवाल ने औचक निरीक्षण किया। नपाध्यक्ष ने वार्ड के प्रभारी उपयंत्री विष्णुप्रसाद यादव, सफाई दरोगा प्रदीप नरवारे, पंप आपरेटर सुनील मीना की उपस्थिति में निरीक्षण कर वार्ड में नाली पर अतिक्रमण तथा सफाई न होने पर संबंधित अधिकारी एवं कर्मचारी को जमकर फटकर लगाई एवं उन्हें समझाईस दी की वे सभी सतत रूप से सौंपे वार्डों की निगरानी करें। वार्ड में किसी भी प्रकार की समस्या मिली तो संबंधित अधिकारी एवं कर्मचारी के विरूद्ध सख्त कार्यवाही प्रस्तावित की जाएगी।
वार्ड के राहुल तोमर द्वारा नाली पर सीमेंट एवं कांक्रीट डालकर बिना अनुमति के रेंप बना लिया था जिससे निकासी नहीं हो पा रही थी। जब प्रभारी उपयंत्री एवं सफाई दरोगा नाली पर बने अतिक्रमण को हटाने पहुंचे तो राहुल तोमर ने उनसे अभद्रता की। इस पर संबंधित पर एफआईआर दर्ज कराने के नपाध्यक्ष ने निर्देश दिये। पटवारी प्रशिक्षण केन्द्र की बांउड्री एवं सड़क का निर्माण नपा कराएगी। आज अध्यक्ष श्री खंडेलवाल, भाजपा वार्ड अध्यक्ष मनमोद सिंह राजपूत, सुमित गौर, रूपेश राजपूत की उपस्थिति में पटवारी प्रशिक्षण केन्द्र के अधिकारी रामेश्वर दुबे से मिले तथा उन्हें क्षेत्र की सीमांकन के लिये चर्चा की साथ ही केन्द्र के पास पड़े खाली स्थान पर पार्क बनाने की भी बात कही।

error: Content is protected !!