खबर अपडेट : ट्रेन से गिरे किशोर को  नहीं पता कैसे गिरा

इटारसी। झांसी से गोवा जा रहा एक किशोर ट्रेन यात्री किलोमीटर क्रमांक 743/0 इटारसी में सी-केबिन के पास ट्रेन से गिरकर घायल हो गया। ड्यूटी पर मौजूद रेलवे कर्मचारी ट्रेकमेन बसंत कुमार पाल ने उसे देखा और एम्बुलेंस 108 को फोन करके बुलाया। उसे यहां सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया है, जहां उसका उपचार जारी है। उसके सिर में गंभीर चोट है।
झांसी निवासी किशोर राहुल पिता रामकरण निषाद अपने रिश्ते में चाचा राममोहन और एक अन्य साथी रामबाबू के साथ गोवा घूमने जा रहे थे। वे मंगला एक्सप्रेस से यात्रा कर रहे थे। राममोहन ने बताया कि वह गोवा में ही मजदूरी करता है। अभी कुछ दिनों की छुट्टी थी तो वे घूमने जा रहे थे। ट्रेन के एस-6 कोच में तीनों सफर कर रहे थे। उनको नहीं पता कि राहुल ट्रेन से कैसे गिरा है, क्योंकि रात का वक्त था और सभी अपनी-अपनी सीट पर सो रहे थे। ट्रेन जब खंडवा पहुंची तो टीटीई ने बताया कि उनका साथी इटारसी में ट्रेन से गिरा है, उसे अस्पताल में भर्ती कराया है। वे सुबह 4 बजे खंडवा से दूसरी ट्रेन से वापस आए हैं। राहुल के परिजनों को भी खबर कर दी है, वे भी झांसी से इटारसी आ रहे हैं।

राहुल भी नहीं जानता कैसे गिरा
इधर अस्पताल में उपचाररत राहुल को होश आ गया है और उसने शाम को खाना भी खाया। उससे जब घटना के विषय में पूछा गया तो उसने कहा कि वह गिरा ही नहीं है। उसे बताया कि वह ट्रेन से गिरा है तो उसने कहा कि उसे कुछ याद ही नहीं है। राहुल के रिश्ते में चाचा और साथ में सफर कर रहे राममोहन ने बताया कि संभवत: वह नींद में रहा होगा और टायलेट आते वक्त समझ नहीं पाया होगा, दरवाजे पर आकर गिर गया होगा। राहुल के परिजन समता एक्सप्रेस से इटारसी पहुंच रहे हैं।

CATEGORIES
Share This
error: Content is protected !!